• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Jaunpur Encounter: गनर की हत्यारे 2 बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Jaunpur Encounter: गनर की हत्यारे 2 बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

UP: जौनपुर पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को मार गिराया है.

UP: जौनपुर पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को मार गिराया है.

Jaunpur News: एसपी अजय साहनी ने बताया कि मारे गए बदमाश नितिन और अभिषेक ने कैश लूटने के प्रयास किया था. दोनों पर कुल मिलाकर एक दर्जन से ज्यादा केस जौनपुर और प्रतापगढ़ इलाके के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं.

  • Share this:

    मनोज सिंह

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में पुलिस ने एनकाउंटर (Police Encounter) में दो बदमाश मार गिराए हैं. दरअसल कल रविवार को बक्शा थाना के धनियामऊ बाजार में एटीएम मशीन में रुपये लोड करने गये कर्मचारियों संग कैश वाहन के गनर के पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके लूट का प्रयास किया गया था. बदमाश की गोली लगने से गनर राम अवध की मौत हो गई थी. पुलिस की गोली से घायल बदमाश बाईक लेकर बदलापुर की तरफ भाग गये थे.

    इसके बाद पुलिस गिरते खून के निशान का पीछा करते हुए बदलापुर तक जा पहुंची. जौनपुर पुलिस की एसओजी, क्राइम ब्रांच समेत कई थानो की पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही थी. आज सुबह 5 बजे के करीब बदमाशों की लोकेशन थाना सिंगरामऊ के हाईवे रोड पर मिली. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई.

    मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश- नितिन मौर्या और अभिषेक गौतम मार गिराये गये. इस दौरान पुलिस का एक सिपाही को गोली लगने से घायल हुआ है, जबकि एक सब इंस्पेक्टर के बुलेट फ्रूट जैकेट पर गोली लगी है. पुलिस ने बदमाशों के पास से आटोमेटिक पिस्टल, तमंचा, भारी मात्रा मे कारतूस, मोबाइल बरामद किया है.

    एसपी अजय साहनी ने बताया कि बदमाश नितिन और अभिषेक ने कैश लूटने के प्रयास किया था. दोनों पर कुल मिलाकर एक दर्जन से ज्यादा केस जौनपुर और प्रतापगढ़ इलाके के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. ये हत्या, लूट, चोरी जैसे कई गंभीर अपराध हैं.

    नितिन मौर्या सिंगरामऊ थाने का हिस्टीशीटर था, जबकि अभिषेक गौतम के खिलाफ गैंगस्टर के मामला में पुलिस के केस डायरी मे दर्ज  है. न्यूज 18 से एसपी अजय साहनी ने बताया कि एक बदमाश हिस्ट्रीशीटर था, जबकी दूसरा जौनपुर का गैंगस्टर मे वांछित चल रहा था. अभिषेक बदमाश बदलापुर थाना के सरोखनपुरि का रहने वाला बताया गया है, जबकी दूसरा नितिन मौर्या थाना सिंगरामऊ के सिरकिना गांव का निवासी था.

    नितिन के खिलाफ प्रतापगढ़ के कन्हईपुर थाने मे लूट समेत अन्य मामले दर्ज हैं. हत्या लूट, चोरी समेत इस हिस्ट्रीशीटर पर कुल नौ मामले जौनपुर के अलग-अलग थानों में दर्ज होने की पुलिस को अभी तक जानकारी मिली है, जबकि अभिषेक गौतम के खिलाफ कुल छः मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस मुठभेड़ मे मारे गये बदमाशों का आपराधिक इतिहास पुलिस अभी और खंगालने मे जुटी हुई है. पुलिस इस कामयाबी को लेकर लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज