जौनपुर में कुदरत का कहर! वज्रपात की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत 4 झुलसे
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर में कुदरत का कहर! वज्रपात की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत 4 झुलसे
(सांकेतिक तस्वीर)

बुधवार को आकाशीय बिजली (Thunderclap) ने जिले के चार परिवारों की खुशियां छीन लीं. वज्रपात में एक महिला और दो मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश में कुदरत ने कहर बरपाया है. जौनपुर (Jaunpur) जिले के अलग-अलग इलाकों में आकाशीय बिजली (Thunderclap) की चपेट में आने से आम चूनने गये दो मासूम बच्चे और एक महिला की जान चली गई. जबकि चार लोग झुलस (Injured) गये हैं. गंभीर हालत में चारों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. ठनका की चपेट में आए दो बच्चों को तत्काल एंबुलेंस से सीएचसी अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

इन जगहों पर हुए हादसे 

बुधवार को आकाशीय बिजली ने जिले के चार परिवारों की खुशियां छीन लीं. वज्रपात में एक महिला और दो मासूम बच्चों की मौके पर ही जान चली गई. पहली घटना पवांरा थानाक्षेत्र के वामी गांव की है. जीतलाल पाल के दो बच्चे आम चूनने गये थे. बारिश होने लगी तो भाई उज्जवल और बहन शिक्षा पेड़ नीचे जा खड़े हुए. उसी समय वज्रपात होने से दोनों की मौत हो गई.



दूसरी घटना जफराबाद थानाक्षेत्र के रसूलपुर गांव में संध्या निषाद झोपड़ी में खाना बना रही थी. उसी दौरान ठनका गिरने से झोपड़ी में आग लग गई और महिला बुरी तरह झुलस गई. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.
तीसरी घटना शाहगंज थानाक्षेत्र के अर्गुपुरखुर्द गांव की है. अपने मायके आई मंजू देवी की जान चली गई. वह घर के बाहर खड़ी थी, तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजन उठाकर पास के अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चौथी घटना नेवढ़िया थानाक्षेत्र के जवंसीपुर गांव में घटी. तीन मंजिले मकान पर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लड़के और एक महिला झुलस गये. इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- अवैध वसूली के आरोपी दो शिक्षकों के खिलाफ FIR, साथी टीचरों को डरा कर वसूलते थे रुपए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading