जौनपुर में बारातियों से भरी बोलेरो की प्राइवेट बस से टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

जौनपुर में बारातियों से भरी बोलेरो की प्राइवेट बस से टक्कर

जौनपुर में बारातियों से भरी बोलेरो की प्राइवेट बस से टक्कर

जौनपुर तरियारी- सेहमलपुर गांव से बोलरो चालक अतुल सरोज के भाई शैलेन्द्र की बारात वाराणसी (Varanasi) जनपद के बड़ागांव गई थी. बारात के लौटते समय हुआ हादसा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 1:00 PM IST
  • Share this:
जौनपुर. जौनपुर (Jaunpur) जिले में रविवार सुबह जलालपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ- वाराणसी हाईवे पर बारातियों से भरी बोलेरो एक प्राइवेट बस से टकरा गई. इस हादसे में तीनों लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई, जबकि 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी को वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है. सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. उधर, हादसे की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के तरियारी- सेहमलपुर गांव से बोलरो चालक अतुल सरोज के भाई शैलेन्द्र की बारात वाराणसी जनपद के बड़ागांव गई थी. आज सुबह घर वापसी के दौरान बोलेरो और बस में टक्कर हो गई. इस घटना में बोलरो के परखच्चे उड़ गए. बस चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया.

ये भी पढे़ं- योगी सरकार नए साल पर 54 IPS अधिकारियों को देगी प्रमोशन, केंद्र सरकार को भेजा प्रस्ताव

मृतकों की पहचान रामलाल सरोज (52) निवासी ऊदपुर, जवाहिर प्रसाद सरोज( 60) निवासी डिंगुरपुर, तथा पंडित (50) निवासी कोतवालपुर के रूप में हुई. जबकि गम्भीर रूप से जख्मी अतुल सरोज (36 ) मजीद (50 ) नाई, रामजीत सरोज (55) निवासी तरियारी सेहमलपुर को ट्रामा हायर सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया है. (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज