Jaunpur News: पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर भड़का गुस्सा, पथराव के दौरान दरोगा समेत 4 घायल

पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर भड़का गुस्सा (File photo)

आक्रोशित ग्रामीणों (Villagers) और परिजनों ने इब्राहिमाबाद गांव में रास्ता जाम कर जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर आवागमन ठप कर दिया.

  • Share this:
    जौनपुर. यूपी के जौनपुर (Jaunpur) में पुलिस हिरासत में युवकी की मौत (Death) के बाद गांव वालों का आक्रोश पुलिस पर फूट. प्रदर्शन के बीच हुए पथराव में इंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जौनपुर रायबरेली मार्ग जाम कर दिया, इसकी वजह से दूर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई. मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है.

    जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बक्शा थाना में लूट के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को किशन यादव उर्फ पुजारी समेत चार युवकों को पकड़ा था. पूछताछ के लिए सभी को बक्शा थाने लाया गया. देर रात पूछताछ के दौरान किशन की हालत खराब हो गई. पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में बक्शा सीएचसी उसे पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन आक्रोशित हो गए.

    UP पंचायत चुनाव 2021: जानिए किस पद पर जीतेंगे तो कितना मिलेगा पैसा?

    आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने इब्राहिमाबाद गांव में रास्ता जाम कर जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर आवागमन ठप कर दिया. अधिकारियों ने कई थानों की फोर्स मौके पर लगा दी. इसी बीच आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव के दौरान लइंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.