जौनपुर में तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर, 4 युवकों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2019, 5:05 PM IST
जौनपुर में तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर, 4 युवकों की मौत
जौनपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में चार युवाओं की मौत.

जौनपुर (Jaunpur) के मुंगराबादशाहपुर थाना के सुजानगंज रोड पर मधुपुर के पास संजय चौराहे पर ट्रक-कार की भीषण टक्कर के बाद चार लोगों की जान चली गई है. हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

  • Share this:
जौनपुर (Jaunpur) के मुंगराबादशाहपुर थाना के सुजानगंज रोड पर मधुपुर के पास संजय चौराहे पर ट्रक-कार की भीषण टक्कर के बाद चार लोगों की जान चली गई है. हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए पहले पास के पीएचसी अस्पताल भेजा गया है. हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए भेज दिया है. ट्रक-कार में टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि कार सवार अपने घर से मुंगराबादशाहपुर के लिए जा रहे थे. इसी दौरान अचानक प्याज से लदी ट्रक का पहिया फट गया, जिससे ट्रक पलट गई. इसी दौरान ओवर टेक करने के चक्कर मे तेज रफ्तार मे पीछे से आ रही कार ट्रक से जा टकराई.

टक्कर इतना जोरदार थी कि हादसे में तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर क्रेन की मदद से ट्रक और कार को रोड से हटवाकर बंद हुए रोड के आवागमन को संचालित कराया. सड़क हादसे मे मरने वाले बिलोई गांव के 22 वर्षीय सलमान, 20 वर्षीय गयासुद्दीन, 22 वर्षीय सुफियान हैं. हादसे में मारे गये युवकों के घर पर मातम पसरा हुआ है. परिजनो का हाल रो-रो कर बेहाल हो गया है.

Jaunpur Accident1
जौनपुर में कार और ट्रक एक्सीडेंट


एसपी देहात जौनपुर संजय राय ने बताया कि कार में पांच लोग सवार थे. पहले ट्रक का टायर फटा, जिसके बाद वह पलट गया. इसके बाद कार पीछे से ट्रक में आकर घुस गई. कार में सवार मौके पर तीन की मौत हो गई. वहीं दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. इनमें से एक व्यक्ति की रास्ते में मौत हो गई. एक घायल का इलाज चल रहा है.

(रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल)

ये भी पढ़ें:

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी की BJP में एंट्री...
Loading...

मायावती ने केंद्र सरकार के आर्थिक मोर्च पर उठाए गए कदम को बताया नाकाफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...