जौनपुर: सड़क हादसे में 5 की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

दरअसल वाराणसी निवासी ये सभी लोग बोलेरो गाड़ी से इलाहाबाद में स्‍थित मानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे थे, जैसे ही इनकी बोलेरो जौनपुर के मछलीशहर हाईवे रोड पर पहुंची तो ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर मे यह हादसा हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 12:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 12:50 PM IST
यूपी के जौनपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दर्शन के लिए जा रहे पांच दर्शनार्थियोंं की हादसे मे मौत हो गई है. जबकि सात अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  घायलोंं को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां इनकी हालत नाजुक देखकर इनको डॉक्‍टरों ने वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है. ये हादसा जिले के मछली शहर थाना के रायबरेली हाईवे रोड एनएच-31 पर हुआ.

दरअसल वाराणसी निवासी ये सभी लोग बोलेरो गाड़ी से इलाहाबाद में स्‍थित मानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे थे, जैसे ही इनकी बोलेरो जौनपुर के मछलीशहर हाईवे रोड पर पहुंची तो ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर मे हादसे की भेंट चढ़ गई. इस दौरान  चार लोगों की तो मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई. मरने वालों मे दंपति, पुरूष, महिला,समेत पांच की मौत हुई है. ये सभी वाराणसी के अलग-अलग इलाके रहने वाले बताये जा रहे हैं. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद शवों को कब्जे मे लेकर आगे की कार्रवाई मे जुट गई है. वहीं ट्रेलर चालक ट्रक छोड़कर फरार है, जिसकी फिलहाल पुलिस तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर रेप कांड पर दिल्ली में धरना, राष्ट्रीय राजनीति में पहचान की 'तेजस्वी' कोशिश 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर यौन शोषण केस: आरोपी ब्रजेश ठाकुर के हथियारों का लाइसेंस रद्द 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर