Home /News /uttar-pradesh /

50 hazar inaami badmash ravi tiwari surrender up police operation langda fear of bulldozer and encounter nodelsp

बुलडोजर और एनकाउंटर के खौफ से सरेंडर, हाथ उठाकर पुलिस ऑफिस पहुंचा 50 हजार का इनामी बदमाश

बुलडोजर और एनकाउंटर के भय से जौनपुर में 50,000 के इनामी बदमाश रवि तिवारी ने आत्मसमर्पण कर दिया.

बुलडोजर और एनकाउंटर के भय से जौनपुर में 50,000 के इनामी बदमाश रवि तिवारी ने आत्मसमर्पण कर दिया.

50 hazar inaami hatyaropi Ravi tiwari surrender: यूपी पुलिस के ऑपरेशन लंगड़ा ने अपराधियों की नींद उड़ा दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्ती के साथ बुलडोजर और एनकाउंटर के भय से जौनपुर में 50 हजार के इनामी बदमाश रवि तिवारी ने सरेंडर कर दिया. वह पत्रकारों के साथ जौनपुर पुलिस कार्यालय पहुंच गया और गुनाहों को कुबूल कर रहम की भीख मांगने लगा. पुलिस ने इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. ऑपरेशन लंगड़ा के तहत लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) अभियान चला रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बुलडोजर और एनकाउंटर की कार्रवाई की डर से जौनपुर में 50 हजार का इनामी बदमाश रवि तिवारी हाथ उठाकर थाने पहुंच गया. उसने जौनपुर पुलिस कार्यालय में पहुंचकर सरेंडर कर दिया. बदमाश के ऊपर सुल्तानपुर जनपद के थाना करौदी कला में इनाम घोषित है.

दरअसल 50 हजार के इनामी बदमाश रवि तिवारी की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी. सोमवार को उसके आत्मसमर्पण किए जाने के मामले में एसएसपी जौनपुर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कुछ प्रेस कर्मियों के साथ बदमाश ने पुलिस कार्यालय में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है. रवि तिवारी के खिलाफ हत्या 302, और 120 बी आईपीसी समेत अन्य कई मामले दर्ज हैं, जिसमें वह वांटेड चल रहा था. आत्मसमर्पण किए जाने के मामले की जानकारी सुल्तानपुर पुलिस के अलावा स्थानीय थाना पुलिस को दे दी गई है.

अत्मसमर्पण करने के बाद रवि तिवारी ने भी गुनाहों को स्वीकार किया है. उसने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर और एनकाउंटर होने का डर उसे सता रहा था. इसी कारण पुलिस कार्यालय पहुंच कर खुद उसने आत्मसमर्पण किया है. बताया जा रहा है कि जौनपुर की क्राइम ब्रांच, एसओजी सर्विलांस टीम समेत अन्य पुलिस की टीमें लगातार बदमाश की तलाश में जुटी हुई थीं.

Tags: Jaunpur news, UP bulldozer action, UP criminal surrender, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर