जौनपुर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी 'शोले'

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

एसपी के मुताबिक पुलिस को इस बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी. पुलिस को सूचना मिली आनंद कुमार सिंह उर्फ 'शोले' इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आने वाला है.

  • Share this:
जौनपुर. जौनपुर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी आनंद कुमार सिंह उर्फ 'शोले' को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने बताया कि बक्शा थाना क्षेत्र में हत्या व गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित लखौंवा गांव निवासी आनंद कुमार सिंह उर्फ शोले पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

मुठभेड़ बक्शा थाना के खरौना गांव की है. एसपी के मुताबिक पुलिस को इस बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी. पुलिस को सूचना मिली आनंद कुमार सिंह उर्फ 'शोले' इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आने वाला है. इसी सूचना पर क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने घेराबंदी की. इसी बीच बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया गया. पुलिस को देखकर बाइक सवार ने गाड़ी की स्पीड तेज कर ली. पुलिस ने मुस्तैदी दिखते हुए उसे मौके से धर दबोचा.

युवक की पहचान लखौंवा गांव निवासी आनंद कुमार सिंह उर्फ शोले के रूप में हुई. जिसपर लूट, हत्या और हत्या के प्रयास के कई मामले दर्ज है. पुलिस ने इनामी के पास से पिस्टल, कारतूस, मोबाइल और कैश बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.



(इनपुट- मनोज पटेल)
ये भी पढ़ें:

बदायूं तहसील में बकाएदार किसान की मौत, वीडियो जारी करके मांगी थी मदद

बलिया: दुर्गा पूजा पंडाल में BJP विधायक के प्रवेश पर लगी रोक, ये रही वजह

लखनऊ से आनंद विहार आ रही डबल डेकर ट्रेन पटरी से उतरी, ड्राइवर की सुझबूझ से टला बड़ा हादसा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज