जौनपुर में कोचिंग गए बच्चे का अपहरण, 7 लाख रुपये की मांगी गई फिरौती

जौनपुर में कोचिंग गए बच्चे का अपहरण (File photo)

बच्चे की अपहरण (Kidnapped) की जानकारी मिलने पर अपहृत बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दिया गया.

  • Share this:
    जौनपुर. जौनपुर (Jaunpur) के शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग स्थित गोशाला के समीप निवासी पैथोलाजी संचालक के (7) वर्षीय बेटे का कोचिंग जाते समय अपहरण (Kidnapped) कर लिया गया. शाम को करीब तीन बजे मैसेज करके अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के पिता से सात लाख रुपये की फिरौती मांगी. मामला सामने आने के बाद एसपी राजकारन नैय्यर मौके पर पहुंचे. वहीं सर्विलांस टीम समेत पुलिस की 5 टीमें अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है.

    बता दें कि अयोध्या मार्ग स्थित गोशाला के समीप दीपचंद यादव रहते हैं और बीबीगंज में पैथोलाजी का संचालन करते हैं. उनका पुत्र अभिषेक (7) साउथ इंडियन स्कूल में यूकेजी का छात्र है. लाकडाउन में विद्यालय बंद होने की वजह से पढ़ाई के लिए अभिषेक समीप के यादव कालोनी में रह रहे एक शिक्षक के पास कोचिंग के लिए रोजाना जाता है. अभिषेक अपने घर से शिक्षक के घर के लिए निकला, लेकिन वहां नहीं पहुंच पाया. इसी बीच रास्ते में ही अज्ञात बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया.

    अखिलेश की सफाई- वैज्ञानिकों पर भरोसा, अवैज्ञानिक BJP के सिस्टम पर भरोसा नहीं

    पहले तो अपहरण की घटना से अनजान परिवार वाले उसकी तलाश संभावित स्थानों पर करते रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. इस बीच पिता दीपचंद के मोबाइल पर एक मैसेज आया. मैसेज में लिखा गया था कि बच्चे का अपहरण कर लिया गया है और फिरौती के रूप में सात लाख रुपये दिया जाए नहीं तो बच्चे की जान ले ली जाएगी. अपहरणकर्ताओं ने पुलिस को सूचना देने से भी मना किया था. बच्चे की अपहरण की जानकारी मिलने पर अपहृत बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

    (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)