• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जौनपुर में गला रेतकर 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या

जौनपुर में गला रेतकर 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या

बुजुर्ग महिला की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

बुजुर्ग महिला की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला चंदवक थाना इलाके के गोबरा गांव (Gobra Village) का है. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग श्याम देवी चारपाई पर सो रही थी. तभी...

  • Share this:
    जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder) कर दी गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मृतका की पहचान 85 वर्षीय श्याम देवी के रूप में हुई है

    जानकारी के मुताबिक, मामला चंदवक थाना इलाके के गोबरा गांव का है. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग श्याम देवी चारपाई पर सो रही थी. तभी धारदार हथियार से इसकी हत्या कर दी गई. घर मे अकेली रह रही महिला की हत्या की सूचना पर इलाके मे सनसनी फैल गई है. लोगों की माने तो किसी रंजिशन की वजह से महिला की हत्या की गई है.

     महिला की निर्मम हत्या
    बता दें कि शुक्रवार को बांदा जिले में एक महिला की निर्मम हत्या का मामला सामने आया था. संदिग्ध परिस्थितियों में हुए इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई और महिला के परिवार में कोहराम छा गया था. महिला की मौत से उसके 2 बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के दुरई गांव का था, जहां कुसमी देवी नाम की 22 वर्षीय महिला का खून से लथपथ शव शुक्रवार को घर के पिछले हिस्से में पड़ा मिला. महिला का शव देख परिजनों ने तुरंत आसपास के लोगों को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई. सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉयड के साथ पहुंची. पुलिस संदिग्ध हालात में हुई इस हत्या की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें- 

    दर्दनाक: मेट्रो के आगे कूदा शख्स, खबर सुनकर पत्नी ने बच्ची संग लगा ली फांसी

    नाथूराम गोडसे को बदनाम करने की साजिश नेहरू खानदान ने की थी: साध्वी प्राची

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज