धर्मेंद्र यादव के बाद अब सपा विधायक हुए Corona संक्रमित, जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप
Jaunpur News in Hindi

धर्मेंद्र यादव के बाद अब सपा विधायक हुए Corona संक्रमित, जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप
सपा सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं ललई यादव. (प्रतीकात्मक फोटो)

पिछले तीन दिनों से सपा विधायक (SP MLA) की तबितय खराब थी. उन्हें कई दिनों से सर्दी, जुकाम और बुखार था.

  • Share this:
(मनोज सिंह पटेल) 

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के शाहगंज विधानसभा (Shahganj Assembly) क्षेत्र से सपा विधायक ललई यादव कोरोना पाजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं. पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सपा की जिला इकाई में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि पिछले तीन दिनों से विधायक की तबितय खराब थी. उन्हें कई दिनों से सर्दी, जुकाम और बुखार था. तबियत खराब होने पर ललई यादव (MLA Lalai Yadav) ने लखनऊ के एक अस्पताल में कोविद-19 की जांच कराई. मंगलवार को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विधायक ने अपने समर्थकों को फेसबुक पर इसके बारे में जानकरी दी.

पॉजिटिव रिपोर्ट के संदर्भ में सीएमओ ने फोन पर जानकारी दी की जौनपुर प्रशासन के पास इस तरह की कोई सूचना अथवा रिपोर्ट विधायक के बारे में उपलब्ध नहीं है. सपा सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं ललई यादव. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जिले के मल्हनी विधानसभा के सपा विधायक पारस नाथ यादव की निधन के बाद ये काफी लोगों के साथ भीड़ में शिरकत किए थे. मौत के अगले दिन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ अपने जौनपुर आवास पर प्रेसवार्ता भी की थी, जिसमें तमाम मीडिया के साथ सपा के स्थानीय नेता भी शामिल हुए थे.



संपर्क करने पर बात नहीं हो पाई
हालांकि, विधायक से संपर्क करने पर बात नहीं हो पाई. इस बाबत सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने न्यूज 18 से फोन पर बताया कि विधायक की कई दिनों से तबियत खराब चल रही थी. ऐसे में उन्होंने लखनऊ में जाकर इलाज और कोविड-19 की जांच कराई, तो रिपोर्ट पाजिटिव आई. विधायक शैलेन्द्र यादव अभी लखनऊ में है.

सांसद धर्मेंद्र यादव भी कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि कुछ दिन पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चचेरे भाई और बदायूं से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. पिछले दो दिन से बुखार की शिकायत पर उन्हें शनिवार को सैफई मेडिकल कॉलेज (Saifai Medical College) में एडमिट कराया गया था. जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. फिलहाल धर्मेंद्र यादव डॉक्टरों की देख-रेख में हैं. गौरतलब है कि पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को 11 जून को बुखार आया था. तब उन्होंने सामान्य दवा ले ली थी. इसके बाद लखनऊ में हुई जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि धर्मेंद्र यादव के ड्राइवर की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में 24 घंटे में 2701 नए मामले, मुंबई में 60,000 से ज्यादा संक्रमित

ताइवान ने सिखाया चीन को सबक, देश में घुसे चीनी लड़ाकू विमान को खदेड़ा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading