Home /News /uttar-pradesh /

जौनपुर: रक्षाबंधन की मिठाई खाने के बाद 3 मासूम बच्चों की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

जौनपुर: रक्षाबंधन की मिठाई खाने के बाद 3 मासूम बच्चों की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

UP: जौनपुर में रक्षाबंधन की मिठाई खाने से 3 बच्चों की मौत हो गई है.

UP: जौनपुर में रक्षाबंधन की मिठाई खाने से 3 बच्चों की मौत हो गई है.

Jaunpur News: जौनपुर में मुंगरा बादशाहपुर के तरहठी गांव के अजय कुमार ने बताया कि जहरीली मिठाई खाने से 3 लोगों की मौत हो चुकी है. दो लोगों की तबीयत खराब थी, जिन्हें सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

    मनोज सिंह पटेल

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में 3 बच्चों की मौत (3 Children Died) की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. मामला मुंगरा बादशाहपुर के तरहठी गांव का है. यहां रहने वाले वकील वनवासी की बहन ऊषा बनवासी निवासी जंघई बाजार रक्षाबंधन के दिन अपने मायके आई थीं. वह साथ में भाई के लिए मिठाई भी लाई थीं. रक्षाबंधन के दूसरे दिन सोमवार की शाम और मंगलवार सुबह मिठाई खाने से बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी. हालत बिगड़ने से अब तक 3 बच्चों की मौत हो चुकी है.

    news18 से बात करते हुए गांव के ही अजय कुमार अधिवक्ता ने बताया कि जहरीली मिठाई खाने से 3 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि दो लोगों की तबीयत खराब थी, जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से मुंगरा बादशाहपुर के सरकारी अस्पताल भेजा गया, जिनकी हालत अब खतरे से बाहर है.

    उन्होंने बताया कि मिठाई खाने से कुछ ही देर में सजनी (6) पुत्री राजू बनवासी, किशन (5) पुत्र चौधरी बनवासी निवासी गजाधरपुर जंघई और सुनील (5) पुत्र वकील निवासी तरहठी की हालत ज्यादा बिगड़ गई. सभी को आनन-फानन मुंगराबादशाहपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया. रात तक एक-एक कर तीनों की मौत हो गई. घटना के बाद से घर में कोहराम मचा है.

    उन्होंने बताया कि गांव की ही एक बुजुर्ग महिला और पड़ोसी युवक की हालत भी बिगड़ी थी लेकिन समय रहते चिकित्सकों ने दोनों लोगों को बचा लिया. उधर 3 बच्चों की मौत के बाद बनवासी परिवार में करुणानंदन की माहौल बन गया है. बच्चों की मौत की वजह जहरीली मिठाई से हुआ है या अन्य किसी फूड प्वाइजनिंग से फिलहाल यह जांच का विषय है. वहीं इस मामले में खाद्य विभाग के अधिकारियों से जब न्यूज़ 18 ने संपर्क किया तो फोन नहीं उठने से बात नहीं हो सकी.

    Tags: Jaunpur news, Poison, UP news, UP news updates

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर