Home /News /uttar-pradesh /

अजीत सिंह हत्‍याकांड: 25000 का इनामी भगोड़ा धनंजय सिंह घूम रहा खेल रहा क्रिकेट, सपा ने शेयर किया वीडियो

अजीत सिंह हत्‍याकांड: 25000 का इनामी भगोड़ा धनंजय सिंह घूम रहा खेल रहा क्रिकेट, सपा ने शेयर किया वीडियो

अजीत सिंह हत्याकांड का आरोपी धनंजय सिंह खेल रहा क्रिकेट

अजीत सिंह हत्याकांड का आरोपी धनंजय सिंह खेल रहा क्रिकेट

Ajit Singh Murder Case: 25 हजार के इनामी भगोड़े धनंजय सिंह (Dhananjay Singh Video) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते दिख रहा है और बल्ला भी चलाता दिखता है. समाजवादी पार्टी ने इस वीडियो को शेयर कर योगी सरकार पर तंज कसा है और कहा है कि 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे खेल का मजा ले रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट: मनोज सिंह

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश के अजीत सिंह हत्याकांड (Ajit Singh Murder Case) के एक साल हो गए, मगर अब तक इस मामले में आरोपी और 25 हजार का इनामी भगोड़ा अपराधी धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) बेखौफ घूम रहा है और क्रिकेट के लुत्फ उठा रहा है. 25 हजार के इनामी भगोड़े और पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh Video) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते दिख रहा है और बल्ला भी चलाता दिखता है. समाजवादी पार्टी ने इस वीडियो को शेयर कर योगी सरकार पर तंज कसा है और कहा, ‘25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे खेल का मजा ले रहे हैं.’

    समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर कर ट्वीट किया और लिखा, ‘फर्क साफ है! मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट. 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा. “डबल इंजन” सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता. जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ.’ हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी और जल्द कार्रवाई की जाएगी.

    बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह बेखौफ घूम रहा

    दरअसल, जौनपुर में पूर्व बाहुबली सांसद धनजंय सिंह बेखौफ होकर घूम रहा है, मगर पुलिस है कि मूकदर्शक बनी हुई है. मछलीशहर तहसील क्षेत्र के करियाव गांव में कल काफिले के साथ बाहुबली धनंजय सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचा था. 25 हज़ार का इनामी और भगोड़ा घोषित होने के बावजूद धनंजय को यूपी पुलिस नहीं ढूंढ पा रही है. खुद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कई बार सवाल उठा चुके हैं कि आखिर जौनपुर के माफियाओं पर कब होगी कार्रवाई?

    क्या है अजीत सिंह हत्याकांड

    दरअसल, पिछले साल यानी 4 जनवरी 2021 को लखनऊ के विभूतिखंड में कठौता चौराहे के पास अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने अजीत सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी और करीब 20 से 22 गोलियां दागी थीं. इस मामले में कई आरोपी गिरफ्तार हुए थे और इसी में धनंजय सिंह का भी नाम आया था. इसके बाद पुलिस ने धनंजय सिंह को भगोड़ा घोषित किया था और गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपए का इनाम रखा था.

    Tags: Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर