कोरोना काल में प्रेमियों ने भागने से किया इनकार, लड़कियों ने उठाया खौफनाक कदम
Jaunpur News in Hindi

कोरोना काल में प्रेमियों ने भागने से किया इनकार, लड़कियों ने उठाया खौफनाक कदम
कोरोना काल में दो प्रेमियों ने भागने से किया इनकार (सांकेतकि फोटो)

जानकारी के मुताबिक खेतासराय थाना के एक गांव की दो किशोरियों का गांव के ही दो युवकों से प्रेम (Love) हो गया था. बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियां एक दूसरे की सहेली हैं.

  • Share this:
जौनपुर. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के इस दौर में जौनपुर (Jaunpur) में गुरुवार को चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के लिए घर से भागने की बात से प्रेमियों द्वारा इनकार करने पर एक ही गांव की दो लड़कियों ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की प्रयास किया. तबियत खराब होने पर एक किशोरी की इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जबकि दूसरे किशोरी का पास के सरकारी अस्पताल पीएचसी सोंधी में इलाज के बाद घर भेज दिया गया. वहीं किशोरी की गंभीर हालत मे ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक खेतासराय थाना के एक गांव की दो किशोरियों का गांव के ही दो युवकों से प्रेम हो गया था. बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियां एक दूसरे की सहेली हैं. दोनों अपने प्रेमियों के साथ शादी करना चाहती हैं. शादी के लिए परिवार की रजामंदी न होने की डर से, दोनों सहेलियों ने अपने प्रेमी के साथ घर से भागने का निर्णय ले लिया. लेकिन उनके प्रेमियों ने कोरोना वायरस को देखते हुए घर से भागने से इनकार कर दिया. इस बात पर नाराज पर दोनों सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया.

ये भी पढे़ं: COVID-19 Update: UP में कोरोना के 630 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 15785, अब तक 488 की मौत



हालत बिगड़ने पर दोनो किशोरी के परिजन पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी ले गए. जहां एक की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. किशोरियों द्वारा जहर खाने की घटना को लेकर इलाके मे चर्चा का विषय बना हुआ है.
(रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल) 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading