होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: मुहर्रम पर मातमी जुलूस के दौरान खेल-खेल में लगे देश विरोधी नारे! VIDEO वायरल

UP: मुहर्रम पर मातमी जुलूस के दौरान खेल-खेल में लगे देश विरोधी नारे! VIDEO वायरल

यूपी के जौनपुर में मुहर्रम के दिन देश विरोधी नारे लगाए जाने का वीडियो वायरल

यूपी के जौनपुर में मुहर्रम के दिन देश विरोधी नारे लगाए जाने का वीडियो वायरल

यूपी के जौनपुर सुरेरी थाना क्षेत्र के भानपुर गांव से मुहर्रम के दिन मातमी प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है. इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, दावा किया जा रहा है कि खेलबाजी के दौरान का यह वीडियो है, जिसमें एक पक्ष हिंदुस्तान बना था और दूसरा पक्ष पाकिस्तान बना था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मुहर्रम के मौके पर मातमी प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि मुहर्रम के दिन लकड़ी खेल खेला जा रहा था, जिसमें से एक पक्ष हिंदुस्तान बना था और दूसरा पक्ष पाकिस्तान बना था. इसी खेलबाजी के दौरान देश विरोधी नारे लगाए गए. फिलहाल वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है कि कहीं इसके पीछे कोई दुर्भावना या किसी तरह का कोई षड्यंत्र तो नहीं है. जांच के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पाएगी. दरअसल, वायरल वीडियो जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के इलाके में आने वाले गांव भानपुर का बताया जा रहा है. मुहर्रम के दिन मुस्लिम समुदाय द्वारा ताजिया दफन के बाद लकड़ी का खेल खेला जा रहा था, जिसमें वीडियो में देखा जा रहा है कि वीडियो में एक पक्ष हिंदुस्तान बना है तो दूसरा पक्ष पाकिस्तान बना था. इसी दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. देश विरोधी नारे लगाए जाने की बात सोशल मीडिया पर अब धीरे-धीरे फैलती जा रही है.

वहीं, इस मामले में जौनपुर एसपी देहात शैलेंद्र कुमार सिंह ने न्यूज18 को बताया कि वायरल वीडियो की जांच गहराई के साथ की जा रही है. हर एंगल से जांच कर देखा जा रहा है कि इस वीडियो के पीछे कहीं कोई दुर्भावना या षडयंत्र तो नहीं. जांज के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार ही पुलिस अपनी कानूनी कार्रवाई करेगी. फिलहाल इस वायरल वीडियो की किसी भी तरह से न्यूज18 पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Jaunpur news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर