Home /News /uttar-pradesh /

जौनपुर: खुद को बी टीम बताए जाने पर भड़के औवैसी, कहा - बैठकर तय कर लो 'किसकी बी टीम'

जौनपुर: खुद को बी टीम बताए जाने पर भड़के औवैसी, कहा - बैठकर तय कर लो 'किसकी बी टीम'

जौनपुर में तमाम पार्टियों पर असदुद्दीन ओवैसी ने निकाला गुबार.

जौनपुर में तमाम पार्टियों पर असदुद्दीन ओवैसी ने निकाला गुबार.

Asaduddin Owaisi UP Politics: जौनपुर के मुस्लिम बाहुल्य इलाके में AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने शोषित और वंचित लोगों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए इशारों में ही सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा, बाबा को ओवैसी का नाम लिये बैगर रात में नींद नहीं आती. ओवैसी को बी टीम बताया जाता है. योगी और अखिलेश दोनों बैठकर तया क्यों नहीं कर लेते कि मैं किसकी बी टीम हूं. उन्होंने कहा कि किसानों के खेतों को चरने पर भी किसान बीजेपी से खुश हैं.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. जौनपुर के मुस्लिम बहुल इलाके में AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने शोषित और वंचित लोगों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘बाबा को ओवैसी का नाम लिए बैगर रात में नींद नहीं आती’. ओवैसी को बी टीम बताया जाता है. योगी और अखिलेश दोनों बैठकर तय क्यों नहीं कर लेते कि मैं किसकी बी टीम हूं. उन्होंने कहा कि किसानों के खेतों को चरने पर भी किसान बीजेपी से खुश हैं.

यूपी के जौनपुर में सदर विधानसभा के गुरैनी में असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित वंचित समाज सम्मेलन में जनसभा को संबोधित कर सभी विपक्षी दलों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक तरफ सपा कांग्रेस और बसपा उन्हें बीजेपी की बी टीम कहती है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी भी उन्हें समाजवादी का एजेंट बताती है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव एक जगह बैठकर यह तय कर लें कि ओवैसी किसकी बी टीम है.

पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी ने कहा कि जौनपुर के बदलापुर में गरीबी के चलते ट्रेन के सामने तीन बहनें जान दे देती हैं. रेप जैसे अपराध बढ़ते जा रहे हैं. यही यूपी में विकास हो रहा है.. हमले में शहीद राजेश सिंह के परिजन को न्याय नहीं मिला यही है बीजेपी का विकास है.

हाईवे पर प्लेन उतारने पर कहा कि महंगा पेट्रोल है, इसलिए इसी से आईये. पेट्रोल डीजल महंगा हुआ. महंगाई बढ़ गई. बीजेपी कीमतों को कम करने मे नाकाम साबित हुई है. ओवैसी को कहते हैं यूपी का माहौल खराब कर रहे हैं. जहां जाता हूं- कि कल का सुबह देख पाउंगा कि नहीं. मौत से ओवैसी नहीं डरता है. मौत के बाद क्या होगा उससे डरते हैं.

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के मोदी और बाबा योगी झूठ बोल रहे हैं. भाजपा कहती है यूपी में मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं. छह से सात महीने से जो बच्चे हैं उनको खून की कमी है. वो लोग हमारा खून चूस रहे हैं. महिलाओ में भी पचास फीसदी खून की कमी है. पूरे भारत में मोदी सरकार में सिर्फ 11 फीसदी बच्चों को खाना मिल रहा है. सिवाय ठोक दो, बुलडोजर चढ़ा दो के सिवा इनके पास और कोई जुमला नहीं है. डबल इंजन की सरकार पर ओवैसी ने कहा कि कौन बड़ा इंजन है और कौन छोटा है. 2017 में कितने लोगों को नौकरी मिली. 56 लाख लोगों को नौकरी नहीं मिल सकी है.

Tags: Asaduddin Owaisi Muslim Rally, Jaunpur news, Owaisi UP Politics, Yogi adityanath, व‍िधानसभा चुनाव 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर