Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    जौनपुर: पूर्वांचल विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर का फंदे से लटका मिला शव

    पूर्वांचल विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर का फंदे से लटका मिला शव
    पूर्वांचल विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर का फंदे से लटका मिला शव

    एसपी (SP) ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    • Share this:
    जौनपुर. जौनपुर (Jaunpur) के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर आदित्य मणि मिश्रा (32) का रविवार शाम परिसर स्थित आवास में संदिग्ध स्थिति में फांसी से लटका शव दिखाई पड़ने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है. उधर, मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

    रायबरेली जिले के मूल निवासी आदित्य मणि मिश्रा का पिछले साल दिसंबर महीने में विश्वविद्यालय के प्रो. राजेंद्र सिंह रज्जू भैया शोध संस्थान में गणित के विभागाध्यक्ष के रूप में सहायक प्राध्यापक पद पर चयन हुआ था. वह विश्वविद्यालय परिसर स्थित संगम हास्टल के ब्लाक-सी में भूतल पर आवंटित आवास में अकेले रहते थे. बगल में रहने वाले शक्ति यादव रविवार की सुबह पीसीएस की परीक्षा देने चले गए. उस समय आदित्य मणि मिश्र सो रहे थे. शाम को शक्ति यादव परीक्षा देकर लौटने पर आदित्य मणि मिश्र के कमरे में गए उनके होश उड़ गए.

    ये भी पढे़ं- Hathras Case: प्रियंका गांधी बोलीं- पीड़ित की आवाज सुनने के बजाये उन्हें ही बदनाम करना शर्मनाक!




    कमरे में छत में लगे पंखे में गमछे से फंदे के सहारे उनका शव लटका था. पैर बिस्तर पर छू रहे थे. बेड के बगल में नीचे एक स्टूल गिरा पड़ा था. अनुमान लगाया जा रहा है कि स्टूल को ही उन्होंने फांसी लगाने में प्रयोग किया. एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद मामला की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. घटना के बाद विश्वविद्यालय परिसर में हड़कंप मच गया हैं.

    (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज