करोड़ों खर्च कर ऑफिस बनाने वाली BJP क्यों नहीं बनवा रही राम मंदिरः तोगड़िया

जौनपुर में संवाददाताओं से बात करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि वे पीएम मोदी से नाराज नहीं हैं. प्रवीण तोगड़िया पहले इस मामले में बयान दे चुके हैं कि पीएम मोदी ने काशी का कई बार दौरा किया लेकिन अयोध्या का एक बार भी दौरा क्यों नहीं किया?

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 11:22 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 11:22 AM IST
अंतराष्ट्रीय हिंदू परिषद के नेता डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने भाजपा की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार चार साल बीत जाने के बाद भी राम मंदिर नहीं बनवा पाई. जबकि चुनावी दौरों में प्रचार के समय भाजपा के नेता कहा करते थे कि सरकार बन जाने के बाद संसद से कानून बनाकर मंदिर का निर्माण किया जाएगा. तोगड़िया एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने जौनपुर आए हुए थे.

प्रवीण तोगड़िया की माने तों वे अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कराने के लिए खुद तैयारी कर रहे हैं. जल्द ही निर्णाण कराए जाने को लेकर अगला बड़ा कदम भी दिखाई देगा. बांग्लादेशियों की समस्या पर भी कई तरह के सवालों को लेकर उन्होंने मोदी सरकार को अपने बयानों के कटघरे में खड़ा किया.

तोगड़ियां ने आगे यह भी कहा कि बीजेपी करोड़ों रुपए खर्च करके अपना बड़ा कार्यालय तो बनवा सकती है लेकिन भगवान राम का मंदिर क्यों नहीं बनवा रही है? उनके पास समय नहीं है या फिर सिस्टम नहीं है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार बन जाने के बाद लोगों में उम्मीद है कि राम मंदिर का निर्माण अब किया जाना चाहिए.



ये भी पढ़ें -

खाकी ने गर्भवती पत्नी के इलाज के लिए बेटे को बेचने से रोका, दवा का खर्च उठाएगी पुलिस


शिवपाल के बागी तेवर से बीजेपी को मिली महागठबंधन से निपटने की संजीवनी!


जौनपुर में संवाददाताओं से बात करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि वे पीएम मोदी से नाराज नहीं हैं. प्रवीण तोगड़िया पहले इस मामले में बयान दे चुके हैं कि पीएम मोदी ने काशी का कई बार दौरा किया लेकिन अयोध्या का एक बार भी दौरा क्यों नहीं किया? इस बात को लेकर तोगड़ियां अपना दुख पहले भी जाहिर कर चुके हैं.
Loading...

जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी सरकार बन जाने के बाद तोगड़िया इतने दिन तक राम मंदिर को लेकर शांत क्यों रहे? लोकसभा चुनाव आने वाला है तो ऐसी परिस्थिति में ही राम मंदिर मुद्दा उठाने की जरूरत क्यों पड़ी? इस पर प्रवीण तोगड़िया बिना बोले ही वहां से चले गए.

रिपोर्ट – मनोज सिंह पटेल

ये भी पढ़ें 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जल्द देने वाली हैं राहुल के 'घर' को दो बड़ी सौगात





दुनिया में इन 10 देशों के पास है सबसे ज्यादा सोना, जानिए भारत के पास कितना

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...