जौनपुर: BJP कार्यकर्ताओं ने थाने में किया हंगामा, दरोगा से की मारपीट

चोरी की बाइक पर सवार युवक को रोककर कोतवाली ले आई. पुलिस अभी युवक से पूछताछ कर ही रही थी कि तभी काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2018, 9:26 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2018, 9:26 PM IST
जौनपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने थाने पर जमकर हंगामा किया, पुलिस कार्यालय में विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेताओ व पुलिस दरोगा की धक्कामुक्की की तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई. मामले को बढ़ता देख पुलिस के आलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शान्त कराया.

ये पूरा मामला शाहगंज कोतवाली का है जहां पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक के साथ एक युवक को शाहगंज क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. इस घटना की सूचना मिलने पर दर्जनों भाजपाईयों ने कोतवाली का घेराव कर लिया. उनकी मांग थी कि युवक को छोड़ा जाए, क्योंकि वो जिस बाइक से जा रहा था वो किसी और की थी जिसे युवक मांग कर लाया था.  उनका आरोप ता कि पुलिस युवक को फंसा रही है.

मेरठ के जंगल में सजाया था अवैध हथियारों का जखीरा, पुलिस ने किया जब्त

दरअसल जनपद सुल्तानपुर कादीपुर निवासी एक व्यक्ति की बाइक पिछले दिनो चोरी हो गई थी. जिस युवक की बाइक चोरी हुई थी उसने अपनी बाइक पर किसी दूसरे युवक को जाता देख उसका पीछा कर लिया. जब वह जनपद जौनपुर के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र की तरफ बढ़ा तो पीड़ित ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए  क्षेत्र में वाहन चेकिंग को लगा दिया.

''हिंदुस्तान धर्मशाला नहीं है, घुसपैठियों को कान पकड़कर देश से बाहर निकाल देना चाहिए''

चोरी की बाइक पर सवार युवक को रोककर कोतवाली ले आई. पुलिस अभी युवक से पूछताछ कर ही रही थी कि तभी काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए. उनका कहना था कि बाइक सवार युवक अपने पड़ोसी की बाइक मांगकर कहीं जा रहा था, इसलिए उसे छोड़ा जाए. पुलिस के युवक को न छोड़े जाने से नाराज होकर बीजेपी नेताओ ने थाने पर जमकर हंगामा किया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर