UP: जौनपुर से पंचायत चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीक्षा सिंह, बोलीं- पीएम मोदी मेरे आदर्श

जौनपुर से पंचायत चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीक्षा सिंह

जौनपुर से पंचायत चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीक्षा सिंह

जौनपुर (Jaunpur) अभी कई शहरों से काफी पीछे है. राजनीति में आकर वो सारी सुविधाएं यहां तक लानी चाहती हैं.

  • Share this:
जौनपुर. यूपी के त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों (UP Panchayat Elections 2021) का बिगुल बज चुका है. इसी कड़ी में फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रहीं दीक्षा सिंह (Deeksha Singh) जौनपुर (Jaunpur) से जिला पंचायत का चुनाव लड़ने की घोषणा की हैं. दीक्षा ने वार्ड संख्या 26 बक्शा से जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीदा है. बालीवुड में अच्छा नाम कमा चुकीं अभिनेत्री अब गांव-गांव जाकर प्रचार करेंगी. बक्शा विकास खंड क्षेत्र के चितौडी गांव निवासी जितेंद्र सिंह की बेटी दीक्षा सिंह ने फेमिना मिस इंडिया-2015 में भाग लिया था. इसमें वो रनर अप रहीं थी.

अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम रब्बा मेहर करें ने खूब सफलता बटोरी थीं. उन्होंने बालीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म की कहानी लेखन भी किया है. इसके अलावा इन्होंने पैंटीन, पैराशूट आयल, स्नैप डील से लेकर बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम किया है. उनकी हाल ही में बड़े बैनर की वेबसीरीज भी आ रही है.

UP: करोड़ों के भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसने वाले देश के पहले CM बने योगी, गुजरात, दिल्ली समेत 7 राज्यों को पीछे छोड़ा

दीक्षा सिंह ने बताया कि वह कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हैं. वह पंचायत चुनाव में जीत कर कुछ बदलाव की सोच से आई हैं. जौनपुर अभी कई शहरों से काफी पीछे है. राजनीति में आकर वो सारी सुविधाएं यहां तक लानी चाहती हैं. राजनीति में नरेंद्र मोदी उनके आदर्श हैं. उन्होंने बताया कि वह हमेशा समय-समय पर गांव आती रहती है. गांव आने पर देखा कि आज भी गोवा, मुंबई की तर्ज पर जिला विकास से कोसों दूर है.
सामान्य महिला सीट घोषित

वह पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हैं. दरअसल जौनपुर जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव इस बार खासा दिलचस्प होगा. इसके लिए अभी से पूर्वांचल के तमाम दिग्गज परिवारों की निगाहें लगी हुई हैं. जिला पंचायत अध्यक्ष का पद सामान्य महिला के लिए इस बार घोषित है.

(रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज