जौनपुर: राखी बांधने के लिये बुलाने गई बहन, लेकिन थम गई थी इकलौते भाई की सांसें
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर: राखी बांधने के लिये बुलाने गई बहन, लेकिन थम गई थी इकलौते भाई की सांसें
राखी बांधने के लिये बुलाने गई बहन

बड़ी बहन मंजू सरकारी डाॅक्टर (Doctor) है वह भी भाई को राखी बांधने आज घर आयी थीं. भाई-बहन के पावन पर्व राखी पर आज रक्षासूत्र बांधने गई बहन अपने भाई की कलाई पर रखी नहीं बांध पायी.

  • Share this:
जौनपुर. एक तरफ जहां पूरा देश आज रक्षाबंधन का त्योहार मना रहा है. बहनें अपने भाइयों की कलाई में राखी बांधकर उनकी सलामती की दुआएं मांग रही हैं, वहीं यूपी के जौनपुर में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यूपी के जौनपुर (Jaunpur) जिले के मछलीशहर कोतवाली इलाके में एक युवक की दर्दनाक मौत बिजली करेंट की चपेट मे आने से हो गयी. छोटी बहन जब राखी बांधने के लिये भाई को बुलाने पहुंची तो, भाई को मृत देखकर बेहोश हो गयी. कुछ देर बाद होश आने पर चिखती चिल्लाती बाहर निकलने पर लोगों को जानकारी हुई. बहन और मृत युवक के परिवार के ऊपर रक्षा बंधन के दिन दुःखों का पहाड़ टूट गया.

जानकारी के अनुसार मछलीशहर कोतवाली के स्थानीय महतवाना मोहल्ला निवासी देवीप्रसाद जायसवाल का 24 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश जायसवाल घर के सामने स्थित किराना की दुकान खोलने आज सुबह 7 बजे गया था. दुकान में रखे फर्राटा पंखे मे करेंट आ रहा था. जिसके चपेट में आने से वह चिपक गया और उसकी मौत हो गयी. लगभग एक घंटे बाद छोटी बहन संजू भाई को राखी बांधने के लिये बुलाने गयी तो, देखा वहां भाई मृत हालत में पड़ा था.

ये भी पढ़ें- कानपुर: रक्षाबंधन पर भावुक हुई संजीत की बहन रुचि, फोटो पर लगाया‌ तिलक



थोड़ी देर तो उसकी आवाज नहीं निकली फिर दहाड़ मार कर रोती हुई बाहर निकली. तब परिवार वालों को जानकारी हुई. मृतक युवक दो बहनों में इकलौता भाई था. बड़ी बहन मंजू सरकारी डाॅक्टर है वह भी भाई को राखी बांधने आज घर आयी थी. भाई-बहन के पावन पर्व राखी पर आज रक्षा बांधने गई बहन अपने भाई की कलाई नहीं बांध पायी. मौत की खबर मिलते ही इलाके में मातम पसरा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया. (रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज