लाइव टीवी

अखिलेश भूल जाएं 20 साल तक सीएम बनने का सपना: मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2019, 2:58 PM IST
अखिलेश भूल जाएं 20 साल तक सीएम बनने का सपना: मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय
अखिलेश भूल जाएं 20 साल तक सीएम बनने का सपना: मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय

यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि इसके पहले SP-BSP ने मिलकर 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान गठबंधन किया था.

  • Share this:
जौनपुर. मोदी सरकार में केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय सोमवार को जौनपुर के दौरे पर पहुंचे. न्यूज18 से खास बातचीत में महेंद्र नाथ पांडेय ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखेलेश यादव पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव अगले 20 साल तक सीएम बनने का सपना अब भूल जाए. वहीं रामपुर से सपा सांसद आजम खां के दर्ज मुकदमे पर भी बयान देते हुए कहा कि सीएम विवेकाधीन अधिकार के तहत ही अखिलेश यादव ने सीएम बनने के पहले ही आजम पर दर्ज मुकदमे के वापसी को लेकर बयान दे रहे है. आजम खान ने सत्ता का दुरूपयोग किया है. इसलिए उनके उपर केस दर्ज किया गया है.

यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि इसके पहले SP-BSP ने मिलकर 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान गठबंधन किया था. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ एक दूसरे आमने-सामने रहने वाले लोग अब सत्ता में आने का सपना भूल जाएं.

कार्यकर्ताओं ने मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय का किया जोरदार स्वागत
कार्यकर्ताओं ने मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय का किया जोरदार स्वागत


दरअसल कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार जौनपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने महेंद्र नाथ पांडेय का जौनपुर जनपद में प्रवेश करते ही जोरदार स्वागत किया. महेंद्र नाथ पांडेय पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए.

आजम खान पर बकरी चोरी का केस

इससे पहले समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के खिलाफ रामपुर में 82वां मुकदमा दर्ज किया गया था. इस बार आजम खान पर बकरी चोरी का आरोप लगा है. आज़म खान के साथ पूर्व सीओ आलेहसन, शिया बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी, ज़फर फारूकी सहित आठ लोगों पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है.

(रिपोर्ट: मनोज पटेल)
Loading...

ये भी पढ़ें:

UP के इस शहर में अब कुत्ते पालने के लिए 5 हजार में लेना होगा लाइसेंस, प्रस्ताव हुआ पास

शिवपाल यादव बोले- देश में है अघोषित इमरजेंसी, मोदी-योगी सरकार के खिलाफ हल्लाबोल का ऐलान

फर्रुखाबाद: बीच बाजार में हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...