• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • डीजे पर गाना बजाने को लेकर शादी में विवाद, दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर

डीजे पर गाना बजाने को लेकर शादी में विवाद, दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर

मामला खेतासराय थाना क्षेत्र के डोभी गांव का है. यहां आजमगढ़ से बरात आई हुई थी. बारात पूरे रश्म रिवाज के साथ दुल्हन के घर पहुंची थी.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दो पक्षों में जमकर ईंट और पत्थर चले. इस घटना में दो तीन लोग घायल हो गए, जिनमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है. पथराव के दौरान बारातियों के आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    मामला खेतासराय थाना क्षेत्र के डोभी गांव का है. यहां आजमगढ़ से बरात आई हुई थी. बारात पूरे रश्म रिवाज के साथ दुल्हन के घर पहुंची थी. तभी डीजे पर गाना बजाने व नाचने को लेकर बारातियों का गांव के कुछ लोगों से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर चलने लगे. बारातियों की आधा दर्जन वाहनों को चकनाचूर कर दिया. विवाद को लेकर गांव में तनाव का माहौल पैदा हो गया.

    ये भी पढ़ें- यूपी की इस सीट पर बिना चुनाव लड़े ही ‘हार’ गए 37 प्रत्याशी, कर बैठे ये गलतियां

    घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले को शांत कराया. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में विवाह को पूरी रश्म और रिवाज के साथ पूरा कराया. गांव में तनाव को देखते हुए पीएससी समेत कई थानों की फोर्स लगा दी गई है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

    (रिपोर्ट- मनोज पटेल)

    ये भी पढ़ें-

     रामपुर में बोले CM योगी- यूपी में अपराधी जेल में होगा, या राम-राम सत्य होगा

    कांग्रेस प्रत्याशी बोले- अयोध्या से लाए चकला-बेलन, सीता मां का समझकर लोगों ने दिया 3 लाख का चढ़ावा

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन