Home /News /uttar-pradesh /

couple murder case exposed sister and brother in law murder property dispute nodelsp

बहन और जीजा को गला दबाकर मारा, शव नहर में फेंका, सामने आई चौंकाने वाली वजह

जौनपुर में पहेली बने दंपति हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

जौनपुर में पहेली बने दंपति हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

Jaunpur couple murder case exposed: जौनपुर में पहेली बने दंपति हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मड़ियाहू थाना के साहोपट्टी गांव में रिश्तों का कत्ल करते हुए साले ने ही बहन-और बहनोई की गला दबाकर हत्या की थी. प्रॉपर्टी और लेनदेन का विवाद सामने आया है, जिस कारण इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. जौनपुर में पहेली बनी दंपति हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जिले के मड़ियाहू थाना के साहोपट्टी गांव में ना केवल रिश्ते का कत्ल हुआ बल्कि साले ने अपने ही बहन-और बहनोई यानी दीदी-जीजा को अपने ही घर में गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था. बीते 29 मार्च को डेड बॉडी को ग्राम प्रधान की मिली भगत से बोलेरो वाहन में रखकर अलग-अलग थाना क्षेत्र के शारदा सहायक नहर में फेंक दी गई थी. शव को पटिया से बांधकर फेंका गया था ताकि वह पानी के ऊपर न आ जाए.

जानकारी के मुताबिक बीते 4 और 6 अप्रैल को पुलिस दोनों शवों को बाहर निकालकर पीएम के लिए भेजकर जांच में जुटी हुई थी. इसी बीच फर्रुखाबाद निवासी बृजेन्द्र कटियार ने पुलिस को तहरीर दी कि उसके भाई-भाभी का पता नही चल रहा है. आशंका है कि घर वालों ने मारकर दोनों को कहीं फेंक दिया है. पुलिस ने इसके बाद डेड बॉडी की शिनाख्त कराई तो वह पहचान में आ गई. पुलिस ने तहरीर मिलते ही इस मामले में एफआईआर दर्ज की. इसके बाद घटना के आरोपी साले प्रधान कैलाश पटेल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रॉपर्टी विवाद में हुई घटना
जौनपुर में रिश्तों का कत्ल करने वाली यह कहानी जिले के मड़ियाहूं थाना इलाके की है. प्रापर्टी विवाद और 50 लाख रुपये के लेन-देन विवाद में दो सगे सालों ने मित्र और गांव के प्रधान के सहयोग से अपने ही घर में दीदी-जीजा की गला घोंटकर हत्या की थी. दंपति पूनम कटिया पत्नी सत्येन्द्र सिंह कटियार को मार कर शव जिले के जलालपुर इलाके के शारदा सहायक नहर में पटिया से बाधकर फेंक दिया था. पत्नी का शव बीते चार अप्रैल को जलालपुर की शारदा सहायक नदी में बहता हुआ मिला था.

जौनपुर पुलिस की मानें तो मृतक फर्रूखाबाद के जहानगंज थाना निवासी सत्येन्द्र सिंह कटियार की शादी बीते पांच वर्ष पहले जौनपुर के मड़ियाहूं थाना के साहोपट्टी गांव में जयमूरत पटेल की लड़की पूनम से हुई थी. अपने दामाद को घर पर ही रखे हुए थे. दामाद अपने घर की जमीन मकान बेचकर ससुराल आकर रहने लगा. बताया यह भी जाता है कि एक करोड़ के ज्यादा की संपत्ति बेचकर वह मड़ियांहू में मकान बना रहे थे. इस बीच ससुराल के दो सगे साले पिन्टू और सिन्टू पटेल से रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद चलने लगा था.

Tags: Jaunpur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर