जौनपुर: अटल जी की अस्थि कलश यात्रा में उमड़ी भीड़

इस दौरान कई लोगों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. उसके बाद जौनपुर नगर पालिका के मैदान में आयोजित शोक सभा में सर्वदलीय शोक सभा का आयोजन किया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 11:36 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 11:36 PM IST
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन के बाद काशी क्षेत्र में आने वाली कलश यात्रा जैसे ही जौनपुर में पहुंच, बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा पड़ा. सुल्तानपुर के रास्ते जैसे ही जौनपुर के बदलापुर में कलश यात्रा पहुंची, कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा शुरू कर दी. पूर्व पीएम अटल बिहारी के प्रतिमा और कलश के दर्शन करने के लिए मानो होड़ मच गई.

इस दौरान कई लोगों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. उसके बाद जौनपुर नगर पालिका के मैदान में आयोजित शोक सभा में सर्वदलीय शोक सभा का आयोजन किया गया. जहां पर काफी संख्या में लोगों ने अटल जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर शोक व्यक्त किया. आपको बता दें कि कलश यात्रा में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी, जौनपुर जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय समेत काफी संख्या में स्थानीय नेता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन के बाद अब पूर्वांचल की धरती पर कलश यात्रा के साथ चल रहे थे.

CM योगी ने अटल जी के अस्थि कलश यात्रा को किया रवाना

इससे पहले गुरुवार को लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा गोमती नदी में अस्थि विसर्जन के बाद संपन्न हुई. इससे पहले सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के साथ तमाम गणमान्य लोगों ने अटलजी को श्रद्धांजलि अर्पित की. लखनऊ एयपोर्ट से शुरू हुई अस्थि कलश यात्रा पहले बीजेपी दफ्तर पहुंची. उसके बाद अस्थि कलश को झुलेलाल पार्क ले जाया गया. इस दौरान, बच्चे, महिलाएं और अन्य लोग रास्ते भर पुष्प वर्षा करते रहे.

यूपी सरकार की सेवा में लगे 3 पायलटों ने दिया इस्तीफा, 'सैलरी' बढ़ाने की मांग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर