महिलाओं की पिटाई करने वाला दबंग ब्लाक प्रमुख फरार, 4 आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर में महिलाओं की पिटाई

सपा से जुड़े ब्लाक प्रमुख दीपचन्द्र सोनकर ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर महिलाओं की लाठियों से जबरदस्त पिटाई की थी. जिसका एक वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था.

  • Share this:
    जौनपुर में हाल ही में महिलाओं की बेरहमी से पिटाई करते हुए दबंगों की वीडियो वायरल हुआ था. जिले की पुलिस ने आज उस पर कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी ब्लाक प्रमुख फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है.

    गौरतलब है कि सपा से जुड़े ब्लाक प्रमुख दीपचन्द्र सोनकर ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर महिलाओं की लाठियों से जबरदस्त पिटाई की थी. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था. न्यूज 18 ने इस खबर को प्रमुख से चलाया जिसका असर यह हुआ की चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.जबकि दबंग ब्लाक प्रमुख की सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही है.

    बता दें कि दबंगई का यह वीडियो सरायख्वाजा थाना के कुत्तुपुर इलाके के कुकुरहना गांव का है. बीते 14 दिसंबर को जमीन विवाद को लेकर महिलायें की दीपचंद ने अपने गनरों के साथ मिलकर लाठियों से पिटाई की थी. दरअसल महिलाएं बंद रास्ते को खोलवाने गयी थीं.

    न्यूज 18 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया. जिससे प्रशासन के हाथ पांव फूलने लगे और आनन-फानन मे गंभीरधाराओं में केस दर्ज कर आरोपियो की ताबड़तोड़ गिरफ्तार करने लगी. वहीं सपा ब्लाक प्रमुख द्वारा लाठी से पिटाई करवाये जाने के मामले को सपा मुखिया ने गंभीरता से लेते हुए सभी आरोपियों को पार्टी से बाहर कर दिया है. साथ ही सरकार से मांग किया है कि मामले मे कड़ी कार्रवाई की जाये. (रिपोर्ट-मनोज सिंह पटेल)

    ये भी पढ़ें:

    वाणिज्य कर आयुक्त पर खनन माफिया का जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

    UPSSSC परीक्षा: एसटीएफ की प्रदेश भर में ताबड़तोड़ छापेमारी, 3 सॉल्वर गिरफ्तार

    BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा-समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.