लाइव टीवी

जौनपुर में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, हत्या के पीछे 'अय्याशी' की आशंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 17, 2018, 11:07 AM IST
जौनपुर में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, हत्या के पीछे 'अय्याशी' की आशंका
खुटहन थाने की फोटो

हत्या में मारे गये व्यक्ति की पहचान सुलतानपुर निवासी राज किशोर जो कादीपुर इलाके का बताया जा रहा हैं. वहीं उसका दूसरा साथी अंबेडकर निवासी दिलीप सिंह है.

  • Share this:
जौनपुर में रविवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर दो लोगों की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही इलाके मे हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर जांच पड़ताल में जुटी है. मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. मौके पर पहुंचे सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दोहरे हत्याकांड की घटना खुटहन थाना के डिहिया गांव की है. जहां बीती रात हथियारों से लैस बाइक सवार तीन बदमाशों ने दो युवकों की घर में घुसकर हत्या कर दी. हत्या में मारे गये व्यक्ति की पहचान सुलतानपुर निवासी राज किशोर जो कादीपुर इलाके का बताया जा रहा हैं. वहीं उसका दूसरा साथी अंबेडकर निवासी दिलीप सिंह है.

सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव


हत्या की वजह को लेकर पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल तरह-तरह की चर्चा इलाके में चल रहा है. पुलिस ने हत्या के पीछे ज्यादा कुछ बताने से इनकार कर रही है. वहीं सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि हत्या का खुलासा बहुत जल्द ही कर दिया जाएगा. माना जा रहा है कि घटना के पीछे अय्याशी को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है. पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट: मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें:

यूपी में 19 IAS और 15 PCS अफसरों के तबादले, देखें- पूरी लिस्ट
Loading...

बुलंदशहर हिंसा के बाद इस 'रणनीति' पर काम कर रहा जिला प्रशासन

तीन मुख्यमंत्रियों के शपथ समारोह में शामिल नहीं होंगे अखिलेश-मायावती

सुर्खियां: राफेल पर PM नरेंद्र मोदी ने तोड़ी चुप्पी, राम मंदिर पर अध्यादेश आया तो जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

अगर साधु-संत राम मंदिर बनाने की पहल करेंगे तो हरी झंडी हम देंगे: आजम खान

चौधरी अजीत सिंह की जनसभा में अश्लील गानों पर लगे ठुमके

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2018, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...