जौनपुर: होम Qurantine में रखे पति से नहीं मिली पत्नी, दुखी हो फांसी लगाकर दी जान
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर: होम Qurantine में रखे पति से नहीं मिली पत्नी, दुखी हो फांसी लगाकर दी जान
मीडिया को इसकी जानकारी मिलने के बाद नगर निगम प्रशासन हरकत में आया. (प्रतीकात्मक फोटो)

चार दिन पहले मुंबई से घर लौटे पति ने पत्नी से कमरे में आने की बार-बार विनती की लेकिन भय की वजह से वो पति के कमरे में नहीं गई. इनकार करने के बाद पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया. लड़ाई-झगड़े से आहत होकर पति जय कुमार मौर्य ने घर के पास पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी

  • Share this:
जौनपुर. कोरोनावायरस (COVID-19) संक्रमण का खतरा अब दांपत्य जीवन में भी कड़वाहट का कारण बनने लगा है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर में होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) किए गए युवक ने अपनी पत्नी के मिलने से इनकार करने पर क्षुब्ध (दुखी) होकर फांसी लगाकर जान दे दी. जानकारी के अनुसार, जय कुमार मौर्य चार दिन पहले ही मुंबई से अपने घर लौटा था और यहां वो अलग कमरे में होम क्वारंटाइन था. कोरोना से संक्रमित होने के डर से उसकी पत्नी उसे खिड़की से देखती थी लेकिन वो उसके पास नहीं जाती थी.

आज तक के अनुसार, 15 मई की रात को मृतक ने अपनी पत्नी को कमरे में बुलाया लेकिन पत्नी ने कोरोना रिपोर्ट आने तक इंतजार करने को कहा. इस पर पति ने पत्नी से कमरे में आने की बार-बार विनती की लेकिन कोरोना के भय की वजह से वो पति के कमरे में नहीं गई. इनकार करने के बाद पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया. लड़ाई-झगड़े से आहत होकर पति जय कुमार मौर्य ने घर के पास पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी. अगली सुबह लोग जब जगे तो उन्हें इसकी सूचना मिली जिसके बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया.

उत्तर प्रदेश में 1,805 सक्रिय मामले
बता दें कि उत्तर प्रदेश में अभी कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,805 है. जबकि अब तक 2,444 मरीज पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. प्रदेश में अब तक कुल मिलाकर 4,353 मामले सामने आए हैं और 104 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है.
ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: ना भूख, ना प्यास की परवाह, बच्चों को सैकड़ों KM तक ऐसे ले जा रहे प्रवासी मजदूर


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading