Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    UP Assembly By-Election: बाहुबली धनंजय सिंह पर एक और FIR, सफारी सीज

    बाहुबली धनंजय सिंह पर एक और FIR (File photo)
    बाहुबली धनंजय सिंह पर एक और FIR (File photo)

    बता दें कि मल्हनी के निर्दलीय उम्मीदवार धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) के ऊपर सबसे ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 8:43 PM IST
    • Share this:
    जौनपुर. जौनपुर (Jaunpur) के मल्हनी विधान सभा (Malhani Legislative Assembly) सीट पर उपचुनाव (By election) का चुनावी शोर थम चुका है. वहीं मल्हनी के बाहुबली उम्मीदवार धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) पर आचार संहिता उल्लंघन का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. नौपेड़वा में बक्शा पुलिस ने शनिवार की रात बिना अनुमति के प्रचार कर रहे धनंजय सिंह के प्रचार वाहन को सीज कर दिया. पुलिस ने धनंजय सहित कुल तीन लोगों पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि मल्हनी के निर्दलीय उम्मीदवार धनंजय सिंह के ऊपर सबसे ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मई मोड़ के समीप गश्‍त के दौरान सफेद रंग की सफारी यूपी 65 सीडब्लू 6006 पर सवार दो लोग निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह के समर्थक बताकर बिना अनुमति के प्रचार कर रहे हैं. पुलिस पूछताछ में सहयोगी रोहित सिंह निवासी बघनरी थाना बरसठी एवं पंकज सिंह शेरवा थाना सिकरारा बताया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सफारी को कब्जे में ले लिया. इसके बाद विधिक कार्रवाई करते हुए उसे थाने ले आई.

    ये भी पढ़ें- Bihar Election 2020: सीएम योगी कल बिहार में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां



    पुलिस ने प्रत्याशी धनंजय सिंह, रोहित और पंकज के खिलाफ धारा 171 एफ 188 आईपीसी व 133 लोकप्रतिनिधि अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया. माना जा रहा है कि मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. असली परिणाम आगामी 10 नवम्बर को चुनाव रिजल्ट आने के बाद ही तय होगा. कहा यह भी जा रहा है कि इस चुनाव में उसी को जीत मिलेगी, जो मल्हनी की जनता की सुख-दुख का साथी ही नहीं बल्कि क्षेत्र की बुनियादी सुविधाओं को पूरा करके दिखाएगा. उसी के सिर में जनता ताज रखेगी, जो क्षेत्र के विकास के लिए काम करेगा.
    (रिपोर्ट- मनोज कुमार पटेल)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज