प्रतापगढ़ से अपना दल सांसद हरिबंश सिंह के खिलाफ केस दर्ज

जौनपुर जिले के खुटहन ब्लॉक प्रमुख सरयूदेई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर हुई कथित मारपीट, पत्थरबाजी, आगजनी और फायरिंग के मामले में शनिवार को पुलिस ने प्रतापगढ़ के सांसद हरिबंश सिंह, उनके बेटे और दो भतीजों सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

भाषा
Updated: November 11, 2017, 7:00 PM IST
प्रतापगढ़ से अपना दल सांसद हरिबंश सिंह के खिलाफ केस दर्ज
File Photo
भाषा
Updated: November 11, 2017, 7:00 PM IST
उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के खुटहन ब्लॉक प्रमुख सरयूदेई के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर हुई कथित मारपीट, पत्थरबाजी, आगजनी और फायरिंग के मामले में पुलिस ने प्रतापगढ़ के सांसद हरिबंश सिंह, उनके बेटे और दो भतीजों सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

पुलिस अधीक्षक के.के. चौधरी ने बताया कि खुटहन थाना क्षेत्र के पिलकिछा गांव के निवासी राजीव कुमार यादव ने खुटहन थाने में शिकायत दी थी कि बीते छह नवम्बर को खुटहन ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास बैठक थी.

शिकायत में कहा गया कि उसी समय प्रतापगढ़ के सांसद हरिबंश सिंह व उनका बेटा पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश सिंह, सांसद के भतीजे राना सिंह, अजीत सिंह और क्षेत्र पंचायत सदस्य सूबेदार सिंह एक दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ आकर रुक गए.

इस दौरान सभी ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट करते हुए धमकाया. शिकायत में फायरिंग और जानलेवा हमला करने का आरोप है.

एसपी ने बताया कि यादव की शिकायत पर पुलिस ने सांसद हरिबंश सिंह उनके बेटे पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश सिंह भतीजे राना सिंह अजीत सिंह समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...