Jaunpur News: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, SHO समेत 4 पुलिसकर्मियों पर FIR

SHO समेत 4 पुलिसकर्मियों पर FIR

इन पुलिसकर्मियों पर आईपीसी (IPC) की धारा 302,394,452, 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

  • Share this:
    जौनपुर. यूपी के जौनपुर (Jaunpur) में पुलिस हिरासत में युवकी की मौत (Death) के मामले में मृतक युवक के भाई ने थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. जौनपुर जिले में कृष्ण कुमार यादव नाम का एक युवक लूटमार के एक मामले में पुलिस की गिरफ्त में था. लेकिन इसी दौरान उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. जिसके बाद मृतक के भाई अजय यादव ने बक्सा के थानाध्यक्ष अजय सिंह समेत चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

    इन पुलिसकर्मियों पर आईपीसी की धारा 302,394,452, 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है. प्रदर्शन के बीच हुए पथराव में इंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बक्शा थाना में लूट के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को किशन यादव उर्फ पुजारी समेत चार युवकों को पकड़ा था.

    UP Panchayat Election 2021: महिलाओं के हाथ में होगी यूपी के 25 जिला पंचायतों की कमान

    पूछताछ के लिए सभी को बक्शा थाने लाया गया. देर रात पूछताछ के दौरान किशन की हालत खराब हो गई. पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में बक्शा सीएचसी उसे पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन आक्रोशित हो गए.

    आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने इब्राहिमाबाद गांव में रास्ता जाम कर जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर आवागमन ठप कर दिया. अधिकारियों ने कई थानों की फोर्स मौके पर लगा दी. इसी बीच आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव के दौरान लइंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.