जौनपुर: खेत गई युवती को जबरन उठाया, फिर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर: खेत गई युवती को जबरन उठाया, फिर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित और उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि पीड़ित युवती शौच के लिए खेत गई थी. इसी दौरान गांव के ही चार लोगों ने उसे जबरन उठाकर ले गय और गैंगरेप (Gang rape) किया.

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) से सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का एक मामला सामने आया है. युवती ने गांव के ही चार युवकों पर गैंगरेप करने का संगीन आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. पीड़ित और उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि पीड़ित युवती शौच के लिए खेत गई थी. इसी दौरान गांव के ही चार लोगों ने उसे जबरन उठाकर ले गय और गैंगरेप किया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि युवती के घर तीन-तीन शौच रहते हुए भी वो बाहर गई. पुलिस की शुरुआती जांच में प्रेम-प्रपंच का मामला मान रही है.

जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है. 25 जूलाई की रात युवती के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि शौच के लिए खेत गई लड़की के साथ गांव के युवकों ने दुष्कर्म किया है. जौनपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए 2 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामले में जौनपुर एसपी सिटी संजय कुमार ने न्यूज 18 को बताया की पुलिस की शुरूआती जांच में प्रेम-प्रपंच का मामला सामने आया है. पुलिस साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करेगी.

कुएं से बरामद हुई लाश



कानपुर में पिछले 12 दिनों से गायब धर्मकांटा व्यापारी ब्रजेश पाल का शव मंगलवार शाम को कान्हाखेड़ा के एक सूखे कुएं से बरामद हुआ. पुलिस के मुताबिक मृतक के जिगरी दोस्त सुबोध सचान ने ही उसे अगवा कर 20 लाख की फिरौती मांगी और हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने उसके दोस्त सुबोध सचान को पकड़ा जिसके बाद शव यहां पर हत्या कर फेंके जाने की जानकारी मिली. एसपी देहात अनुराग वत्स में खुलासा करते हुए बताया कि सुबोध पाल ने अपहरण के अगले दिन ही ब्रजेश पाल की हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि और ब्रजेश पाल और सुबोध बहुत गहरे दोस्त हैं जो अक्सर साथ में शराब पीते थे. एसपी के अनुसार सुबोध पर काफी कर्जा हो गया था जिसे चुकाने के लिए उसने बृजेश को दावत के नाम पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नींद की दवा मिलाकर उसका अपहरण कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading