लाइव टीवी

जौनपुर: देह व्यापार की सूचना पर गेस्ट हाउस में छापेमारी, दबोचे गए 4 जोड़े

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2019, 8:12 PM IST
जौनपुर: देह व्यापार की सूचना पर गेस्ट हाउस में छापेमारी, दबोचे गए 4 जोड़े
देह व्यापार की सूचना पर गेस्ट हाउस में छापेमारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह के नेतृत्व में महिला पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने गेस्ट हाउस पर छापा मारा. पुलिस के छापेमारी करते ही गेस्ट हाउस में अफरा-तफरी मच गई.

  • Share this:
जौनपुर. देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार को दोपहर में नगर के एक गेस्ट हाउस में छापेमारी कर 4 संदिग्ध जोड़ों को हिरासत में ले लिया. परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के सभी को छोड़ दिया. फिलहाल पुलिस की कार्रवाई इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस के छापेमारी करते ही गेस्ट हाउस में अफरा-तफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह के नेतृत्व में महिला पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने गेस्ट हाउस पर छापा मारा. पुलिस के छापेमारी करते ही गेस्ट हाउस में अफरा-तफरी मच गई. तलाशी के दौरान पुलिस ने अलग-अलग कमरों मे ठहरे चार जोड़ों को हिरासत में लेकर थाने ले गई.

पूछताछ में जोड़ों ने बताया कि उनकी सगाई हो चुकी है. पुलिस ने इसकी पुष्टि के लिए उनके परिजनों को भी बुलाया. पुष्टि के बाद पुलिस ने जोड़ों को उनके परिजनों के साथ घर भेज दिया. सीओ विजय सिंह ने बताया कि गेस्ट हाउस में अनैतिक व्यापार की सूचना पर छापेमारी की गई थी. वहीं दूसरी ओर पुलिस की यह कार्रवाई इलाके में चर्चा का विषय बन गई है.

(इनपुट- मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें:

लखनऊ: हिंदू धर्म की रक्षा के लिए लोगों को त्रिशूल दीक्षा देगा विहिप

गाजियाबाद से पिथौरागढ़ के बीच शुरू हुई फ्लाइट सेवा, एक घंटे में पूरा होगा सफर
Loading...

UP उपचुनाव: गाड़ी जब्त हुई तो सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगे घोसी के कांग्रेस प्रत्याशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 8:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...