जौनपुर: मकान पर कब्जे को लेकर किरायेदार और मालिक के बीच जमकर हुई पत्थरबाजी

दोपहर करीब दो बजे बैनामा कराने वाला पक्ष दर्जनों असलहाधारियों के साथ पहुंचकर घर में घुसने लगा. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2018, 2:55 PM IST
जौनपुर: मकान पर कब्जे को लेकर किरायेदार और मालिक के बीच जमकर हुई पत्थरबाजी
जौनपुर में मकान कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर चले ईंट और पत्थर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2018, 2:55 PM IST
जौनपुर में नगर कोतवाली के सराफा मंडी स्थित हनुमान घाट में रविवार को एक मकान का बैनामा कराने वाले और मालिक और किरायेदार के बीच जमकर पथराव हुआ. इसमें करीब पांच लोग घायल हो गए. मोहल्लावासियों के खदेड़ने पर कब्जा करने आए बाहरी हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए. हवा में चार राउंड गोलियां चलाए जाने से दहशत फैल गई. मौके पर पुलिस बल के पहुंचने पर मामला शांत हुआ. पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

दरअसल, गौराबादशाहपुर निवासी एक सराफा व्यवसायी ने हनुमान घाट में एक घर का बैनामा करा रखा है. उसी मकान में कृष्ण कुमार सेठ किरायेदार के तौर पर रहते हैं. रविवार को बैनामा कराने वाले पक्ष के लोग सुबह करीब नौ बजे कब्जा लेने पहुंचे. तनाव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंची. इसके बाद दोपहर करीब दो बजे बैनामा कराने वाला पक्ष दर्जनों असलहाधारियों के साथ पहुंचकर घर में घुसने लगा. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले. पत्थरबाजी में कृष्ण कुमार सेठ, विजय कुमार, मुकेश, सूरज वर्मा व सदीप साहू जख्मी हो गए. इसके बाद आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने पत्थरबाजी कर रहे लोगों पर हमला कर दिया. इसके बाद वे हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए.

एसपी सिटी अनिल कुमार ने बताया कि मकान मालिक और किरायेदार के बीच विवाद चल रहा था. किरायेदार मकान में दुकान खोलना चाहता था जिस पर मकान मालिक ने आपत्ति की. जिसके बाद बखेड़ा खड़ा हुआ. पालिक एमौके पर पहुंची और पता चला कि वहां, पत्थरबाजी हुई है. जिसके बाद दोनों ही पक्षों को पुलिस स्टेशन बुलाया गया.

(रिपोर्ट: मनोज कुमार)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर