अपना शहर चुनें

States

जौनपुर में डीजे वाहन और ट्रक में जोरदार टक्कर, चार की मौत

न्यूज18 फोटो
न्यूज18 फोटो

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बख्शा थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार में डीजे वाहन और ट्रक में जोरदार टक्कर होने से शुक्रवार को चार लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बख्शा थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार में डीजे वाहन और ट्रक में जोरदार टक्कर होने से शुक्रवार को चार लोगों की मौत हो गई. इस भीषण हादसे में एक युवक भी घायल हो गया. घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल चल रहा है.

हादसे में अजय उर्फ बजरंगी, सोनू उर्फ सुरेंद्र, भारत सोनकर, सैदनपुर और धर्मेंद्र राजभर की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविंद यादव घटनास्थल पर पहुंचे और मृतकों और घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया.


बताते चलें कि हाल ही में जौनपुर के शाहगंज थाना के मुजफ्फरपुर गांव में जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में फायरिंग के चलते एक की मौत हो गई है. जबकी दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जनका इलाज चल रहा है. दोहरे हत्याकांड पर गुस्साए परिजनों ने डीएम कार्यालय का घेराव करते हुए आरोपी पट्टीदारो की गिरफ्तारी की मांग की है. मौके पर पहुंचे एसपी आशीष तिवारी ने परिजनों को समझा-बुझाकर बदमाशों की गिरफ्तार को लेकर आश्वासन दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम गठित कर दी है.
ये भी पढ़ें-



मोदी लहर नहीं, इस शख्स की वजह से सपा के 'गढ़' में हार गए अक्षय यादव

आजम खान से हारीं जया प्रदा करेंगी पार्टी में 'गद्दारी' की शिकायत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज