जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
जौनपुर में भीषण सड़क हादसा

बता दें कि दो दिनों पहले बारिश की वजह से दलदल हो दीवार भरभरा कर गिर गयी. जिसमे अखिलेश बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी बहन कपुरा के पैर में चोट आ गयी.

  • Share this:
जौनपुर. जौनपुर के बरसठी के सरसरा गांव में बुधवार देर शाम एक ही परिवार के चार लोगों कीअलग-अलग सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के अनुसार सरसरा गांव के नन्हकू सरोज के घर के लोग पड़ोसी के दीवार के बगल में नई दीवार बनाने के लिये नींव खोद रहे थे. बता दें कि दो दिनों पहले बारिश की वजह से दलदल हो दीवार भरभरा कर गिर गयी. जिसमे अखिलेश बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी बहन कपुरा के पैर में चोट आ गयी. अखिलेश को लेकर परिजन इलाज के लिए लेकर भागे. उधर कपुरा को लेकर लक्ष्मीशंकर व ऊषा देवी मियाचक इलाज के लिये जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रही पिकअप नंबर UP 62 AT 9913 सरकारी खाद्यान्न लादकर आ रही थी.

वहीं जोरदार टक्कर में लक्ष्मी शंकर, उषा देवी,व कपुरा देवी की मौके पर ही मौत हो गयी. वही अखिलेश जो दीवार में दबकर जख्मी हुआ था वह भी दम तोड़ दिया.जैसे ही घटना की जानकारी क्षेत्र में हुई लोग सन्नाटे में आ गये और सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. पुलिस चारों शवों में मौके पर प प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम धुसिया क्षेत्राधिकारी विजय कुमार सिंह शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है.



(रिपोर्ट: मनोज पटेल)
ये भी पढ़ें:

सुल्तानपुर: लॉकडाउन के दौरान शाही अंदाज में SO का निकाला विदाई जुलूस, वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज