योगी के मंत्री ने की मांग, यूपी में लागू हो गुजरात का शराब मॉडल

पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले दिए भाषण में कहा था, हम गुजरात मॉडल को देश में लागू करेंगे

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 31, 2018, 11:32 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 31, 2018, 11:32 PM IST
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अपने हद में रहें, हमको क्या हद में रखेंगे. यूपी में शराब बंदी के सवाल पर मंत्री ने कहा कि शराबबंदी को लेकर हमारी पार्टी की साफ-सुथरी लड़ाई है. प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात में कहा था कि ‘नशा नाश की जननी है’.

पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले दिए भाषण में कहा था, हम गुजरात मॉडल को देश में लागू करेंगे. राजभर ने कहा कि यूपी में गुजरात का केवल शराब मॉडल लागू हो जाए, गुजरात में शराबबंदी लागू है. यदि यूपी में शराब बंद हो जाए तो धरातल पर विकास देखा जा सकता है.

जिन अफसरों को मिली थी लूट की छूट, वे हो गए हैं आदती
राजभर ने कहाकि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री में कोई कमी नहीं है. सभी खामियां यहां के अधिकारियों में हैं. मंत्री ओमप्रकाश राजभर जौनपुर के डाक बंगले में बोल रहे थे. यूपी के कानून-व्यवस्था को शोले फिल्म से जोड़ते हुए कहा कि शोले फिल्म में जैसे जेलर बोलता है, ‘हम अंग्रेजो के जमाने के जेलर हैं, जब हम अब तक नहीं सुधरे तो तुम हमें क्या सुधरोगे. उसी तरह यूपी में मायावती, मुलायम और कांग्रेस के जमाने के कुछ अधिकारी हैं उनको लूट की छूट मिली थी वे आदती हो गये हैं, लाख कहते रहिए लेकिन उन पर जरा सा असर नहीं दिख रहा है.’ ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में कुछ ऐसे अधिकारी है जो आदेशों का पालन नहीं करते हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर