Home /News /uttar-pradesh /

बाज से नाराज म​धुमक्खियां बन गईं कातिल, ले ली निर्दोष बुजुर्ग की जान, 3 को पहुंचाया अस्पताल

बाज से नाराज म​धुमक्खियां बन गईं कातिल, ले ली निर्दोष बुजुर्ग की जान, 3 को पहुंचाया अस्पताल

मधुमक्खियों के हमले में एक वृद्ध की मौत हो गई.

मधुमक्खियों के हमले में एक वृद्ध की मौत हो गई.

Honeybee attacks on a man: 75 वर्षीय द्वारिका प्रसाद द्गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कबिरुद्दीनपुर गांव निवासी हैं. दरअसल मंगलवार को लगभग एक बजे द्वारिका प्रसाद अपने घर के सामने बंधी भैंसों को चारा डाल रहे थे. जहां वे चारा डाल रहे थे वहां पास में नीम का पेड़ था जिस पर एक बड़ा सा मधुमक्खी का छत्ता लगा हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. ‘करे कोई, भरे कोई’ ऐसा ही एक दुखद मामला जौनपुर से सामने आया. शहद देने वाली मधुमक्खियां अचानक गुस्से में आ गईं और उन्होंने एक निर्दोष बुजुर्ग की जान ले ली.

यह मामला जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के कबीरूद्दीनपुर गांव में मंगलवार को यह दुखद मामला हुआ. यहां मधुमक्खियों के हमले में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. मधुमक्खियों के इस अचानक हमले से गांव में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा. जिसको जहां जगह मिली, वहीं दुबक कर बैठ गया.

दरअसल, गौराबादशाहपुर के कबिरुद्दीनपुर गांव में नीम का एक विशाल पेड़ है. यहीं पर रहते थे 75 साल के द्वारिका प्रसाद. मंगलवार को वे तकरीबन 1 बजे घर के सामने बंधी भैंसों को चारा डाल रहे थे. ठीक इसी जगह पर नीम का वह विशाल पेड़ है, जिस पर मधुमक्खियों ने अपना बहुत बड़ा छत्ता बना रखा है. तभा आकाश में उड़ रहे बाज को मधुमक्खी के छत्ते में हलचल दिखी और उसने तेजी से आकर छत्ते में चोंच मार दी. बाज की इस हरकत के कारण मधु​मक्खियां में खलबली मच गई. बदहवास और बौखलाई मधुमक्खियों ने बुजुर्ग द्वारिका प्रसाद पर हमला बोल दिया.

मधुमक्खियों के काटने से द्वारिका प्रसाद दर्द से बिलबिला कर चीखने-चिल्लाने लगे. उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर भुलई, चंदन और शुभम उन्हें बचाने के लिए दौड़े. लेकिन मधुमक्खियों ने उनपर भी हमला कर दिया. मधुमक्खियां उस वक्त इतनी आक्रमक थीं कि आसपास जो भी दिखा, सब पर वो हमला करती रहीं. पूरे गांव में अफरातफरी का आलम पसर गया. लोग मधुमक्खियों के भय से जहां जगह मिली छुप गए. इस बीच मधुमक्खियों के बुरी तरह काटने से द्वारिका प्रसाद की मौत हो गई.

थोड़ी देर के बाद किसी तरह से धुआं और अन्य उपाय करके मधुमक्खियों को भगाया गया. मधुमक्खियों के हमले से गंभीर रूप से घायल भुलई, चंदन और शुभम का इलाज जिला अस्पताल में करवाया गया. तीनों फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

Tags: Jaunpur news, UP latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर