• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत 15 घायल

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत 15 घायल

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. टेंपो में फंसे लोगों को निकाल कर इलाज के लिए तुरंत पास के अस्पताल भर्ती कराया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. टेंपो में फंसे लोगों को निकाल कर इलाज के लिए तुरंत पास के अस्पताल भर्ती कराया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि प्रयागराज (Prayagraj) के सिविल लाइन डिपो की बस लगभग 40 यात्रियों को लेकर गोरखपुर जा रही थी. तभी...

  • Share this:


    जौनपुर. उत्तर प्रदेश में जौनपुर (Jaunpur) जिले के पवारा क्षेत्र में एक रोडवेज बस (Roadways Bus) और ट्रक की टक्कर (Collision) में दो लोगों की मौत हो गई तथा 15 अन्य घायल हो गए. अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि प्रयागराज के सिविल लाइन डिपो की बस लगभग 40 यात्रियों को लेकर गोरखपुर जा रही थी. उन्होंने बताया कि इसी दौरान बस पवारा थाना क्षेत्र में उचौरा बाजार के निकट जौनपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई और सड़क के किनारे खड्ड में जा गिरी.


    उन्होंने बताया कि हादसे में रविकान्त यादव (23) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि सच्चिदानन्द त्रिपाठी (55) की मुंगराबादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचने पर मौत हो गयी. राय ने बताया हादसे में घायल 15 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. इससे पहले आज ही प्रदेश के बांदा जिले में भी एक ऐसा ही सड़क हादसा सामने आया जहां पति-पत्नी की मौत के बाद 4 बच्चे अनाथ हो गए हैं. यह दर्दनाक हादसा एनएच 76 के महुआ गांव के सामने हुआ है.


    पति-पत्नी की मौत से मचा हाहाकार
    बांदा में तेज रफ्तार का कहर सामने आया है, जहां निमंत्रण देकर लौट रहे पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और उनकी मौके पर मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जबकि घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

    यहां हुई घटना
    मामला गिरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत महुआ गांव से का है, जहां अतर्रा से निमंत्रण देकर लौट रहे बाइक सवार पति-पत्नी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद महिला की और उसके पति की तड़प तड़प कर मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक बांदा शहर के सर्वोदय नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना में पति (राधे) और पत्नी (राजकुमारी) की मौत से 4 बच्चे अनाथ हो गए हैं. जबकि वाहन चालक मौके से फरार हो गया है.


    ये भी पढ़ें- 


    ये है सोनभद्र की वो जगह, जहां मिली सबसे बड़ी सोने की खदान, देखें तस्वीरें...


    बलरामपुर में 71 मदरसों में पकड़ा गया फर्जीवाड़ा, डीएम ने दिए FIR के आदेश



    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज