लाइव टीवी

बारात में 'DJ वाले बाबू' गाने की आवाज सुनकर बिदका घोड़ा, दूल्‍हा पहुंचा अस्‍पताल

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2020, 1:03 PM IST
बारात में 'DJ वाले बाबू' गाने की आवाज सुनकर बिदका घोड़ा, दूल्‍हा पहुंचा अस्‍पताल
DJ वाले बाबू के गाने की आवाज सुनकर बिदका घोड़ा (प्रतीकात्मक)

घोड़े के बिदकने से बारातियों में भी हड़कंप मच गया. खुद को बचाने के लिए लोग भागने लगे. दूल्‍हे की मां की तबियत गंभीर है.

  • Share this:
जौनपुर. जौनपुर में शनिवार शाम एक शादी समारोह में खुशियों का माहौल गम में बदल गया. बारात की तैयारी धूमधाम से हो रही थी, तभी दूल्हे की माता उमा देवी दूल्हे का परछन कराने के लिए घोड़े पर बैठे दूल्हे कल्याण के पास आईं. उसी वक्‍त तेज आवाज के साथ डीजे साउंड बजने लगा. उसी समय घोड़ा बिदक गया और दूल्हा घोड़े से गिर गया. घोड़े की मार से दूल्हा भी घायल हो गया. इस हादसे में पांच लोगों की चोटें आईं. वहीं, बेलगाम घोड़ा एक चार पहिया वाहन से भी भिड़ गया, ि‍जिससे उसमें बैठे लोग भी घायल हो गए.एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना जैनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर बाजार की है. घोड़े की इस हरकत से दरवाजे पर इकट्ठा हुए बारातियों में भी हड़कंप मच गया. खुद को बचाने के लिए जिसको जहां जगह मिली, उधर भागने लगा. बेलगान घोड़े को भी जो सामने दिखा, उसको मारता गया. घुड़सवार से छूटकर बेलगाम घोड़ा सड़क पर जा पहुंचा और उसने एक बाइक सवार को भी बुरी तरह से घायल कर दिया. वहां मौजूद बारातियों की मदद से उसकी जान बच पाई.

बारात के दौरान मची अफरा तफरी
बारात के दौरान मची अफरा तफरी


घोड़े की मार से दूल्हे की माता उमा देवी (40), पिता शिव बाबू मोदनवाल, पड़ोसी निर्मला देवी (45) और खुद दूल्हा (22) घायल हो गया.  बताया जा रहा है कि घोड़े का पैर टूट गया है, जिस कारण वह सड़क पर ही गिर पड़ा. परिजनों ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है. दूल्हे की मां उमा देवी की हालत गंभीर बनी हुई है.

इनपुट- मनोज पटेल

ये भी पढ़ें:

 गौरव चंदेल हत्याकांड: गाजियाबाद पुलिस ने बरामद की चिराग अग्रवाल की कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 12:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर