पत्नी को खोज रहा पति, वहीं गोद में बच्चा लिए प्रेमी के घर धरना दे रही महिला, जानिए पूरा मामला

यूपी के जौनपुर में एक महिला अपने बच्चे के साथ प्रेमी के घर पर दो दिन से धरना दे रही है.

यूपी के जौनपुर में एक महिला अपने बच्चे के साथ प्रेमी के घर पर दो दिन से धरना दे रही है.

Jaunpur News: जौनपुर में प्रेमी के आवास के सामने एक महिला अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ दो दिनों से अनशन पर बैठी है. वहीं दूसरी तरफ महिला का पति थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर देकर आया है.

  • Share this:

मनोज सिंह

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले (Jaunpur District) के महराजगंज थाना क्षेत्र के केवटली बाजार स्थित शाही मंजिल में प्रेमी के आवास के सामने एक प्रेमिका अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ दो दिनों से अनशन पर बैठी है. वह वहां से हटने का नाम नहीं ले रही है. मौके से प्रेमी फरार है, वहीं प्रेमी के घर का दरवाजा अंदर से बंद है. वहीं दूसरी तरफ महिला का पति थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर देकर आया है.

पूरा मामला महराजगंज थाना क्षेत्र के केवटली बाजार का है. यहां के मौलाना समसुल वारिस के बड़े बेटे मोलवी कमरुल वारिस मोहल्ले में ही बच्चों को उर्दू की कोचिंग करने जाते थे. मोहल्ले की ही एक शादीशुदा युवती जमीरुल खातून के साथ पिछले तीन वर्षों से उसका इश्क चल रहा था. प्रेमिका का पति रोजी-रोटी के सिलसिले में मुंबई रहता था लेकिन लॉकडाउन में घर वापस आकर मजदूरी का काम कर रहा था. एक महीने पहले युवती दवा के लिए कोलकाता स्थित अपने मायके चली गई लेकिन प्रेमी के साथ उसका संबंध बना रहा.

प्रेमी को डरा-धमकाकर भगाने का आरोप
महिला ने बताया कि प्रेमी के बुलाने पर वह 28 अप्रैल को वाराणसी आ गई. वहां से दोनों छिपकर प्रेमी की बड़ी बहन के यहां तीन दिनों तक रुके रहे. इसके बाद प्रेमी जोड़ा महाराजगंज आकर अपने पिता के पुराने मकान में रुका रहा. अब युवती का आरोप है कि प्रेमी के पिता ने उससे कहा कि तुम तलाक लेकर आओ मैं तुम्‍हारी अपने बेटे से शादी करा दूंगा. मेरा प्रेमी भी मुझसे यह कह कर गया है कि तुम तलाक लेकर आओ मैं तुमसे शादी करूंगा. लेकिन भाई और पिता द्वारा मेरे प्रेमी को डरा-धमका कर भगा दिया गया है. प्रेमी हमसे यह कह गया है, जब तक मैं वापस ना आऊं यही मेरे घर पर ही रहना. जब तक मेरा प्रेमी वापस नहीं आएगा मैं यहीं घर के सामने बैठकर अपना प्राण त्याग दूंगी.

प्रेमी के साथ ही रहूंगी: महिला

महिला ने बताया कि उसका प्रेमी के साथ पिछले तीन वर्षों से संपूर्ण संबंध है. 20 माह का बेटा भी उसके प्रेमी का ही है. उसने बताया कि पिछले दो दिनों से मैंने कुछ भी नहीं खाया है. मैं भूख हड़ताल पर बैठी हूं. यदि प्रेमी के घर से खाना मिला तो उसे जरुर खाऊंगी. वहीं गोद में बालक भी भूख से रो रहा था. ऐसे में ग्रामीणों ने बच्चे के लिए दूध की व्यवस्था की.



इस संबंध में थानाध्यक्ष महाराजगंज ओम नारायण सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है. महिला का पति भी महिला के गायब होने की सूचना दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज