Home /News /uttar-pradesh /

Jaunpur: धान क्रय केंद्र की प्रभारी ने किसान को दी थप्पड़ मारने की धमकी, See Viral Video

Jaunpur: धान क्रय केंद्र की प्रभारी ने किसान को दी थप्पड़ मारने की धमकी, See Viral Video

किसान को थप्पड़ दिखातीं धान क्रय बरसठी की केंद्र प्रभारी रश्मि श्रीवास्तव.

किसान को थप्पड़ दिखातीं धान क्रय बरसठी की केंद्र प्रभारी रश्मि श्रीवास्तव.

Threatening to Slap : धान क्रय केंद्र पर मौजूद लोगों के मुताबिक, जब किसानों ने कहा कि आपकी बताई तारीख पर हम धान लेकर आए हैं. अब धान लेकर किसान वापस नहीं जाएगा. इस बात से आग बबूला मैडम ने किसान को धप्पड़ मारने की बात कही. बिचौलिये और बनिया को धान दिए जाने को लेकर बात होती रही. पर किसान अपना धान वापस लेकर घर चला आया.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. जौनपुर के धान क्रय केंद्र के प्रभारी ने एक किसान को सरेआम थप्पड़ मारने की धमकी दी. इस धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद इलाके के किसान काफी आहत हैं. यह वीडियो जिले के धान क्रय केंद्र बरसठी प्रभारी का बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि धान क्रय केंद्र पर केंद्र प्रभारी ने किसान का धान वापस कर दिया, जिससे केंद्र प्रभारी और किसान बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई. इस विवाद के दौरान धान क्रय बरसठी की केंद्र प्रभारी रश्मि श्रीवास्तव ने उस किसान को थप्‍पड़ जड़ने की धमकी दे दी.

देखें धमकी वाला वीडियो :

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, जब किसानों ने कहा कि आपकी बताई तारीख पर हम धान लेकर आए हैं. अब धान लेकर किसान वापस नहीं जाएगा. इस बात से आग बबूला मैडम ने किसान को धप्पड़ मारने की बात कही. बिचौलिये और बनिया को धान दिए जाने को लेकर बात होती रही. पर किसान अपना धान वापस लेकर घर चला आया.

आहत किसान परिवार ने बताया कि नवंबर में 2 बार और दिसंबर में एक बार बुलाए जाने के बाद धान लेकर ट्रैक्टर से किसान पहुंचे, उसके बाद भी धान नहीं लिया जा रहा है. किसान के परिवार के सदस्य सरेराह हुए अपमान से काफी आहत हैं. किसान ने बताया कि धान बेचने के लिए क्रय केंद्र पर नवंबर महीने में 2 बार मिला. पहले 24 नवंबर व 1 दिसबंर डेट दिया गया था. जब बुधवार को ट्रैक्टर पर धान लादकर केंद्र पर लाया गया तो केंद्र प्रभारी ने धान लेने से मना कर दिया. कहा चले जाओ, नहीं तो थप्पड़ से मारूंगी. मजबूर किसान रमा शंकर मायूस होकर अपना धान लेकर घर लौट गया.

Tags: Jaunpur news, Paddy crop, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर