Assembly Banner 2021

जौनपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन में मारी टक्कर, प्रभारी निरीक्षक समेत चार पुलिसकर्मी घायल

ट्रक के जबरदस्त टक्कर से पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए

ट्रक के जबरदस्त टक्कर से पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए

प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन के सरकारी वाहन में पीछे से बेकाबू ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रभारी निरीक्षक का वाहन उछलकर विपरीत दिशा में घूम गया. जबकि टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़के के किनारे गढ्ढे में उतर गया

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे (Road Accident) में वाहन में सवार चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. यह दुर्घटना (Accident) खुटहन थाना क्षेत्र के शाहगंज वाया प्रयागराज राजमार्ग पर पिलकिछा तिराहे के पास हुई. बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन के सरकारी वाहन में पीछे से बेकाबू ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस भिड़ंत के चलते प्रभारी निरीक्षक का वाहन उछलकर विपरीत दिशा में घूम गया. जबकि टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़के के किनारे गढ्ढे में उतर गया.

मिली जानकारी के मुताबिक खोभरिया गांव निवासी ड्राइवर दिनेश यादव ट्रक पर लदे सामान को उतार अपने घर की तरफ आ रहा था. इस दौरान रास्ते में तिराहे के पास उसने सामने जा रहे पुलिस वाहन को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पुलिस वाहन में सवार प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन, चालक महेंद्र यादव, कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार, महिला कॉन्स्टेबल कुमारी रिंकी चोटिल हो गयीं. टक्कर के बाद मौके पर पुलिस और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. इन सभी को सीएससी में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें घर भेज दिया गया.

पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. ट्रक की तलाशी के दौरान पुलिस ने देशी शराब की तीन खाली बोतलें बरामद की हैं. पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त चालक नशे में था. वहीं आरोपी का कहना है कि अचानक ट्रक का ब्रेक जाम हो जाने से वो उसपर नियंत्रण नहीं रख सका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज