जौनपुर: ट्रैक्टर से कुचलकर मजदूर की मौत पर हंगामा, पथराव में SO समेत 7 पुलिसकर्मी घायल

जौनपुर में हुए पथराव जलालपुर थाना के एसओ सहित 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में एक मजदूर की मौत के बाद हुए हंगामे और पथराव में एसओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. जलालपुर थाना क्षेत्र का ये मामला है.

  • Share this:
    मनोज पटेल

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में जलालपुर थाना के हाईवे रोड पर एक ट्रैक्टर की चपेट मे आने से मजदूर की मौत हो गई. इसके बाद नाराज लोगों ने भठ्ठा मालिक विनय यादव के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर ने लखनऊ-बनारस हाईवे रोड पर जाम लगा दिया. इस दौरान पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई और कुछ लोगों ने पथराव कर दिया.

    100 पर एफआईआर, 6 गिरफ्तार 

    सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी शरारती तत्वों ने पथराव किया. पथराव में एक दर्जन से ज्यादा लोग चोटिल हो गए, वहीं जलालपुर थाने के एसओ ओम नारायण सिंह समेत 7 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. मामले में पुलिस 6 शरारती तत्वो को गिरफ्तार कर मामले मे आगे की कार्रवाई मे जुट गई है. इस संबंध में 100 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर लिखी गई है.



    पथराव शुरू होते ही मौके पर मची भगदड़

    लोगों ने बताया कि पथराव के दौरान मौके पर भगदड़ मच गई थी. मामले मे एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि पथराव-हंगामा करने की सूचना मिलते ही एसडीएम, सीओ समेत भारी संख्या मे पहुंचकर संभाल लिया है. उन्होंने बताया कि बीती रात ट्रैक्टर से दबकर मजदूर की मौत हुई थी. इस मामले में कार्रवाई की लोग मांग कर रहे थे, इस दौरान शरारती तत्वों ने बवाल शुरू कर दिया. मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, बाकी तलाश जारी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.