• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जौनपुर: जंगली सुअर के हमले में एक दर्जन लोग घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला

जौनपुर: जंगली सुअर के हमले में एक दर्जन लोग घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला

जंगली सुअर (wild boar) ने अचानक बोला हमला (फ़ाइल फोटो)

जंगली सुअर (wild boar) ने अचानक बोला हमला (फ़ाइल फोटो)

गांव के पोखर पर कुछ चरवाहे अपने पशुओं को चरा रहे थे तभी अचानक भागते हुए एक जंगली सुअर (Wild boar) पहुंच गया और लोगों पर एक-एक कर हमला करना शुरू कर दिया. सुअर के हमले से लोग दहशत में आ गए

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के सरायखवाजा थाना क्षेत्र के काफरपुर गांव में जंगली सुअर (Wild boar) ने अचानक हमला बोल दिया. जंगली जीव के हमले से गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों का कहना है कि सनकी सुअर ने अचानक हमला कर के एक दर्जन लोगों को घायल कर दिया जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. इसके बाद आक्रोशित भीड़ जंगली सुअर पर टूट पड़ी और उसे पीट-पीट कर मार डाला. सूचना के बाद पुलिस और वन-विभाग (Forest Department) की टीम मौके पर पहुंची. वन विभाग की टीम ने जंगली सुअर (बनैले) के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद उसे दफना दिया. विभाग ग्रामीणों से इस मामले की पूछताछ कर रही है.

गांव वालों ने दी वन विभाग व पुलिस को सूचना
रिपोर्ट के मुताबिक करंजाकला विकास खंड के काफरपुर गांव की पूर्वी दिशा में पुराना पोखर (तालाब) है. उसी पोखर पर गांव के कुछ चरवाहे अपने पशुओं को चरा रहे थे. तभी कहीं से भागते हुए अचानक एक जंगली सुअर पहुंच गया और लोगों को देखकर उन पर हमला करना शुरू कर दिया. सुअर के हमले से  लोग दहशत में आ गए. इस हमले में साजन (23 वर्ष), गजाधर (18 वर्ष), रवि (19 वर्ष), जितेंद्र राजभर (22 वर्ष), रामलोचन (40 वर्ष) को गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. इन लोगों की चीख-पुकार सुनकर वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये. सुअर के अचानक हुए इस हमले से लगभग एक दर्जन ग्रामीण जख्मी हो गए.

उसके बाद आक्रोशित गांव के लोगों ने सुअर को घेरकर लाठी-डंडों से पीटकर उसे मार गिराया. सुअर के हमले और मौत की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस विभाग और वन विभाग को दी. सूचना पाकर वन क्षेत्राधिकारी आर्यन यादव वन दरोगा, अमित कुमार यादव वन-रक्षक देवानंद यादव मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद वन अधिकारियों ने सुअर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराने के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- फर्रुखाबाद: शराब के लिये पैसे ने देने पर पत्नी की पीट-पीट कर हत्या, आरोपी फरार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज