Home /News /uttar-pradesh /

Jaunpur: हथकड़ी लगा आरोपी पुलिस जीप से हो गया छूमंतर, अब ढूंढ़ रही है चंदवक पुलिस

Jaunpur: हथकड़ी लगा आरोपी पुलिस जीप से हो गया छूमंतर, अब ढूंढ़ रही है चंदवक पुलिस

इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद शान से फोटो खिंचा रहे थे पुलिसकर्मी, फरार हो जाने के बाद अब छुपा रहे हैं मुंह.

इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद शान से फोटो खिंचा रहे थे पुलिसकर्मी, फरार हो जाने के बाद अब छुपा रहे हैं मुंह.

Police Negligence : चंदवक थाना पुलिस ने दो अभियुक्तों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया था. इन दोनों आरोपियों को शनिवार यानी आज चंदवक थाने की पुलिस पेशी के लिए कोर्ट ले जा रही थी. जैसे ही पुलिस की जीप जफराबाद रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची, दोनों अभियुक्त मौका देखकर पुलिस जीप से कूदकर भागने लगे. पुलिसवाले भी तुरंत इन आरोपियों के पीछे भागे. लेकिन तमाम मशक्कत के बाद भी पुलिस सिर्फ एक आरोपी सचिन यादव को मौके से ही पकड़ सकी.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. आपने फिल्मों में अक्सर देखा होगा कि वक्त पर पुलिस कभी पहुंचती नहीं. दरअसल, पुलिस की ऐसी नकारात्मक छवि कुछ पुलिसकर्मियों की लापरवाही की वजह से ही बनती है. आम धारणा है कि भागते हुए अपराधी को पुलिस पकड़ने में कोताही बरतती है और दूसरी तरफ कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी कमाल के होते हैं कि पकड़े गए मुजरिम भी उनकी गिरफ्त से भाग निकलते हैं. आरोपी के भागने का ऐसा ही एक मामला जौनपुर से सामने आया है.

बताया जा रहा है कि जफराबाद रेलवे क्रॉसिंग के पास पुलिस की गिरफ्त से एक ऐसा आरोपी भाग निकला जिसे पुलिस ने हथकड़ी भी लगा रखी थी. दरअसल, चंदवक पुलिस दो आरोपियों को पेशी के लिए कोर्ट ले जा रही थी. दोनों के हाथ में हथकड़ी थी और वे पुलिस जीप में बैठे थे. लेकिन अचानक वे दोनों आरोपी पुलिस जीप से हथकड़ी सहित निकलकर फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने तुरंत दोनों का पीछा किया पर पुलिस के हाथ केवल एक ही आरोपी लगा, जबकि दूसरा आरोपी हथकड़ी सहित फरार हो गया. फिलहाल, फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

बता दें कि चंदवक थाना पुलिस ने दो अभियुक्तों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया था. इन दोनों आरोपियों को शनिवार यानी आज चंदवक थाने की पुलिस पेशी के लिए कोर्ट ले जा रही थी. जैसे ही पुलिस की जीप जफराबाद रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची, दोनों अभियुक्त मौका देखकर पुलिस जीप से कूदकर भागने लगे. पुलिसवाले भी तुरंत इन आरोपियों के पीछे भागे. लेकिन तमाम मशक्कत के बाद भी पुलिस सिर्फ एक आरोपी सचिन यादव को मौके से ही पकड़ सकी, जबकि दूसरा अजित उर्फ गोरख हथकड़ी सहित फरार है. हथकड़ी लगे फरार चोर की तलाश में थाना जफराबाद और चंदवक पुलिस जुट गई है.

Tags: Jaunpur news, UP latest news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर