अपना शहर चुनें

States

जौनपुर: उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं मिला न्योता तो भड़के बीजेपी विधायक, VIDEO हुआ वायरल

उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं बुलाने पर भड़के बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा
उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं बुलाने पर भड़के बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा

Jaunpur News: विधायक के दबंगई किये जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बदलापुर के बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने धनियामऊ गांव के प्रवेश द्वार के उद्घाटन में न बुलाने का खामियाजा स्थानीय बीडीओ व अन्य कर्मचारियों को भुगतना पड़ा.

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जनपद के बदलापुर विधान सभा से बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा (BJP MLA Ramesh Mishra) को उद्घाटन समारोह में नहीं बुलाया गया तो विधायक जी भड़क उठे. मौके पर पहुंचकर विधायक ने बवाल किया. विधायक के दबंगई किये जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बदलापुर के बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने धनियामऊ गांव के प्रवेश द्वार के उद्घाटन में न बुलाने का खामियाजा स्थानीय बीडीओ व अन्य कर्मचारियों को भुगतना पड़ा. कार्यक्रम के आयोजकों पर भड़कते हुए पूजा की वेदी के किनारों पर लगे गद्दे पर लात मारने लगे.

गौरतलब है कि शनिवार को धनियामऊ शहीद स्मारक के प्रवेश द्वार के उद्घाटन का कार्य जिलाधिकारी दिनेश कुमार द्वारा पूर्वनिर्धारित था. कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर थी. तमाम संभ्रांत लोग, अधिकारी एवं क्षेत्रवासी उपस्थित होकर जिलाधिकारी के आने का इन्तजार कर रहे थे. कार्यक्रम शुरू होने से पहले मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक रमेश मिश्रा जोर-जोर से चिल्लाने लगे कि मुझे कार्यक्रम की जानकारी क्यों नही दी गयी. इसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों से अभद्र भाषा मे बात की. इसके बाद शिलापट को खोजने लगे. शिलापट न मिलने पर हवन के लिए बनाए गए बेदी के किनारे बिछाए गए गद्दों को पैर मारकर फेंक दिया।

हालांकि वीडियो वायरल  होने के बाद विधायक ने सफाई भी दी. उन्होंने बताया कि वे स्थानीय विधायक हैं और उनकी ही कोशिश से शहीद समरक के प्रवेश द्वार का सौन्द्रीयकरण कराया जा रहा. उन्होंने कहा कि लोगों से मुझे पता चला कि बिना उन्हें आमंत्रित किये यह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसके बाद मैं मौके पर पहुंचा और आमंत्रित न किए जाने का कारण पूछा। शिलापट पर भी मेरा नाम नहीं था.
(रिपोर्ट: मनोज  सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज