जौनपुर में बदमाशों ने ग्राम प्रधान को क्लीनिक में घुसकर मारी गोली, थानेदार सहित 3 निलंबित

जौनपुर में एक ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. (तस्वीर- एसपी राजकरन अय्यर)

जौनपुर (Jaunpur) में थाना सरपतहा क्षेत्र के अमारी गांव निवासी 47 वर्षीय बंसलाल विन्द वर्तमान में गांव के प्रधान थे. बीती देर रात अज्ञात बदमाशों ने दुकान में घुसकर प्रधान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मनोज पटेल

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में क्लीनिक के अंदर बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान बसंतलाल की गोली मारकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी और मौके से फरार हो गए. मर्डर की सनसनीखेज वारदात जौनपुर के सरपतहा थाना के लखनऊ-बलिया हाईवे रोड पर हुई है. हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया है. एसपी समेत पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

    मामले में परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस 4 लोगों को हिरासत मे लेकर जांच मे जुटी है. वहीं लापरवाही में थानेदार समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं. इनमें एसओ पंकज पांडेय, बीट दारोगा और कांस्टेबल निलंबित किए गए हैं. एसपी राजकरन नय्यर ने निलंबन की ये कार्रवाई की है. उधर, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें तलाश में जुट गई हैं. नाराज ग्रामीणो ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन घंटे तक सड़क कर दिया.



    कनपटी में तीन गोली मारी
    जानकारी के मुताबिक, थाना सरपतहा क्षेत्र के अमारी गांव निवासी 47 वर्षीय बंसलाल विन्द वर्तमान में गांव के प्रधान थे. बीती देर रात अज्ञात बदमाशों ने दुकान में घुसकर प्रधान को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. घर से करीब 3 किलोमीटर दूर प्रधान की गलगला शहीद लखनऊ-बलिया मार्ग पर डिस्पेंसरी थी. दुकान मे रामतीर्थ शर्मा के साथ बैठकर बातें कर रहे थे. इस दौरान हथियार बंद तीन बदमाश नकाबपोश आए और प्रधान की कनपटी में तीन गोली मारकर फरार हो गए. हत्या के पीछे किसी से रंजिश होने की आशंका जताई जा रही है. प्रधान झोलाछाप डाक्टर बताया जा रहा है. मृतक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.