होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /ICC महिला T20 वर्ल्ड कप में अपना जलवा बिखेरेंगी जौनपुर की दो बेटियां राधा यादव और शिखा पांडे

ICC महिला T20 वर्ल्ड कप में अपना जलवा बिखेरेंगी जौनपुर की दो बेटियां राधा यादव और शिखा पांडे

राधा यादव के गांव में लोगों ने मिठाई खिलाकर बांटी खुशियां

राधा यादव के गांव में लोगों ने मिठाई खिलाकर बांटी खुशियां

राधा यादव (Radha Yadav) और शिखा पांडे (Shikha Pandey) ने महिला टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाई है ...अधिक पढ़ें

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले की दो बेटियों ने आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड (ICC Women T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Team India) में जगह बनाकर जिले का नाम रोशन किया है. राधा यादव (Radha Yadav) और शिखा पांडे (Shikha Pandey) ने महिला टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाई है. दोनों के चयनित होने की खबर मिलते ही गांव व परिवार में ख़ुशी दौड़ गई. घर से लेकर गांव तक परिजन एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराते हुए एक दुसरे को बधाई दे रहे हैं.

    जिले के मड़ियांहू ब्लाक के अजोसी गांव की रहने वाले ओमप्रकाश यादव की बेटी राधा यादव के भारतीय टीम में वर्ल्डकप खेले जाने के लिए चयन होने की खबर मिलते ही गांव में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. दूसरी बेटी चंदवक थाना के मचहटी गांव की शिखा पांडेय भी आईसीसी महिला T20 विश्व कप के लिए घोषित टीम में शामिल हैं. जिले की दोनों बेटियां आगामी 31 जनवरी से आस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले त्रिकोणी सीरीज में भी जलवा बिखेरेंगी.

    परिवार में ख़ुशी की लहर

    राधा यादव की चाची पुष्पा यादव कहती है कि जब वह छोटी थी तो खेत में क्रिकेट खेलती थी. आज वह इंडिया के लिए खेलेगी. बहुत ख़ुशी की बात है. ऐसे ही आगे बढ़ती रहे और गांव व जिले का नाम रोशन करती रहे. शिखा पांडे की चाची कुंता कहती हैं कि बहुत ख़ुशी की बात है. गांव की लड़की जितना आगे बढ़े उतनी अच्छी बात है. उधर राधा के दादा भी अपनी पोती की इस सफलता से बेहद खुश हैं. वे कहते हैं कि उसकी सफलता से गांव के अन्य लड़कियों को भी प्रेरणा मिलेगी.

    (इनपुट: मनोज पटेल)

    ये भी पढ़ें:बरेली में Tik Tok वीडियो बनाते वक्त चली अचानक गोली, छात्र की मौत

    Tags: Cricket, Icc T20 world cup, Jaunpur news, UP news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें