जौनपुर डबल मर्डर केस: मीडिया कैमरे से हुआ खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार
Jaunpur News in Hindi

खुटहन थाना के डिहिया गांव में बीते 16 दिसंबर की रात घर में सो रहे करन पाल और दिलीप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:
जौनपुर में गोली मारकर दो लोगों की हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने मीडिया के कैमरे की मदद से किया है. पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों से हत्या के आरोप में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने हत्या के पीछे आशनाई की वजह बताई है.

गौरतलब है कि खुटहन थाना के डिहिया गांव में बीते 16 दिसंबर की रात घर में सो रहे करन पाल और दिलीप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हालांकि कि इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और अपराधियों के धरपकड़ के लिए कई जगहों पर दबिश दी थी. लेकिन हत्यारे बाईक पर सवार होकर फरार हो गए थे.

पुलिस ने मीडिया के सामने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि रेनूपाल से मृतक रामकरन का पिछले पांच साल से अवैध संबंध था. हालांकि महिला अब इस रिश्ते को और आगे नहीं बढ़ना चाहती थी. लेकिन मृतक रामकरन इसको बनाए के लिए हमेशा ब्लैकमेल करता था. जिससे परेशान होकर महिला ने हत्या करने की योजना बनाई.



महिला के परिजनों ने शूटरों के साथ मिलकर 16 दिसम्बर की रात को हत्या को अंजाम दिया. बता दें कि हत्या के बाद से आज तक इलाके में डर का सन्नाटा पसरा हुआ है. मौके पर आईजी जोन वाराणसी, विजय सिंह समेत एसपी ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया गया था.
पुलिस की माने तो वारदात मे असलहा, बाईक, मोबाईल फोन, कारतूत, हत्या मे प्रयोग की गई वाहन को बरामद किया है. पुलिस ने शूटर, महिला और उसके परिजनों को हत्या के आरोप मे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. (रिपोर्ट-मनोज सिंह पटेल)

ये भी पढ़ें: 

पानी की टंकी पर चढ़ इस महिला ने दी आत्मदाह की धमकी, जाने क्या है मामला

देखिए काशी में मॉर्निंग वॉक के दौरान अनुपम खेर ने क्या दी राहुल गांधी को नसीहत?

अयोध्या: क्या दो बाहुबली नेताओं में वर्चस्व की जंग ने ली ठेकेदार सोनू सिंह की जान?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading